Hero के इस लक्जरी लुक वाले EV स्कूटर को 15,000 रुपये में अपना बनाए

आज के समय में बढ़ती महंगाई को देखते हुए पेट्रोल-डीजल के भाव भी सर से ऊपर जा रहे है जिसके चलते आम नागरिक को काफी परेशानी हो रही है। मार्केट में इसी महंगाई के कारण और समय के बदलते इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है। आज हर बड़ी-बड़ी वाहन निर्माता कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन को लांच करने की तैयारी में लगी है जिसमे देश की मशहूर टू व्हीलर कंपनी हीरो ने भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है।

Hero के इस लक्जरी लुक वाले EV स्कूटर को 15,000 रुपये में अपना बनाए

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसका नाम Hero Vida V1 Pro स्कूटर है। कंपनी ने इस स्कूटर में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए है जिससे ये स्कूटर मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की हवा टाइट कर के रख रहा है। अगर आप भी अपने रोजाना कामो के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए हीरो का विदा वी1 प्रो स्कूटर बेस्ट होगा। कंपनी ने इस स्कूटर की ज्यादा बिक्री करने के लिए इस पर शानदार EMI ऑफर दे रही है।

Hero Vida V1 Pro बैटरी और रेंज

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर की बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 3.44 kWh का लिथियम आयन स्वैपेबल बैटरी पैक दी जा रही है जिसे पावर देने के लिए इसमें 6kW की PMSM हब मोटर लगाई गई है। याम मोटर 3.9 kw की अधिकतम पावर और 25 Nm का टार्क जनरेट करती है। इस स्कूटर को एक बार सिंगल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते है वही इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटे को टॉप स्पीड भी मिल जाती है

तगड़ी प्रीमियम लुक में मिल रही Yamaha R15 V4 , जाने कीमत

Read more :Corona News: पूर्व मुख्यमंत्री को हुआ कोरोना, कल रक्षाबंधन के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

Hero Vida V1 Pro फीचर्स

हीरो विदा वी1 प्रो स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको मॉडर्न टाइप के शानदार फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेललाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, 7 इंच टीएफटी टच स्क्रीन डिस्प्ले, पेसेजंर फुटरेस्ट, EBS, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, मोबाइल एप्लीकेशन, इंटरनेट कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल जैसे शानदार फीचर्स मिल रहे है।

Hero के इस लक्जरी लुक वाले EV स्कूटर को 15,000 रुपये में अपना बनाए

Hero Vida V1 Pro कीमत

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोरूम से खरीदने जाते है तो आपको इसकी कीमत 1.46 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत मिल जाती है जिसे आप 15000 रुपये के डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते है जिसके लिए आपको 1,36,728 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा जिस पर 9.8 फीसदी का ब्याज दर लगता है। इस लोन को आपको 36 महीने के लिए 4,393 रुपये की हर महीने EMI भरनी होगी।

 

NW News