CG : राजधानी में ABVP और NSUI के कार्यकर्ता भिड़े, BJP के सदस्यता फार्म भरवाने को लेकर जमकर हुई मारपीट, NSUI ने कालेज छात्रों से जबरन वसूली का लगाया आरोप

रायपुर 4 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान का शंखनाद हो चुका है। बीजेपी की सदस्यता फॉर्म को लेकर छोटे से लेकर बड़े कार्यकर्ता और पार्टी पदाधिकारी युद्ध स्तर पर जुटे हुए है। वहीं दूसरी तरफ रायपुर के साइंस कालेज में सदस्यता फार्म भरवाने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और एनएसयूआई के छात्रनेता और कार्यकता आपस में भिड़ गये। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी।

जानकारी के मुताबिक रायपुर के साइंस कालेज में एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच बीजेपी के सदस्या अभियान को लेकर बवाल हो गया। दरअसल एबीवीपी कार्यकर्ता रायपुर के साइंस कॉलेज में छात्रों से सदस्यता फॉर्म भरवा रहे थे। इसके साथ ही पांच रुपये का सदस्यता शुल्क भी छात्रोें से वसूला जा रहा था। इसे लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताते हुए सदस्यता फॉर्म को फाड़ दिए। इसके बाद दोनों संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद हो गया।

इसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में कई युवको को चोटे भी आई है। कालेज परिसर में हो रहे मारपीट की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बीच बचाव कर मामला शांत कराया गया। प्रशासन की मौजूदगी में दोनों संगठनों के कार्यकर्ता कॉलेज परिसर में जमकर नारेबाजी की गयी। इस पूरे मामले को लेकर दोनों संगठनों के कार्यकर्ता सरस्वती नगर थाना पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

CG: CRPF जवान की लाश फंदे पर मिली, पुलवामा में जवान की थी पोस्टिंग, पिछले 22 दिनों में 6 जवानों ने उठाया आत्मघाती कदम
NW News