धांसू फीचर्स के साथ लांच हुई Toyota Fortuner की शानदार कार

धांसू फीचर्स के साथ लांच हुई Toyota Fortuner की शानदार कार। मार्केट में टोयोटा फॉर्च्यूनर एक ऐसी एसयूवी कार जो मार्केट में काफी लोकप्रिय बताई जा रही।  खासकर उन लोगों के बीच जो बड़ी और पावरफुल कार के शौकीन हैं। अगर आप भी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार खरीदने की सोच रहे तो आपको इसके नए अपडेट्स के बारे में जानना जरूरी है।

Toyota Fortuner Engine

टोयोटा फॉर्च्यूनर कार में मिलने वालेPowerful engine and strong performance के लिए अधिक जानी जाती है।जो इसे और भी तगड़ा बनाते हैं। पहला 2.7 liter petrol engine का जो 166 bhp की पावर और 245 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये कार engine के साथ 5-Speed ​​Manual and 6-Speed ​​Automatic Transmission के विकल्प उपलब्ध हैं।

40kmpl माइलेज से करेगी Thar का खेल ख़त्म Maruti Hustler की धाकड़ कार

Toyota Fortuner सेफ्टी फीचर्स

टोयोटा फॉर्च्यूनर कार में मिलने वाले जबरदस्त फिसाहस की अगर बात करे तो आपको ये कार में ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट रेटिंग अब तक नहीं किया गया। जिसमे आपको  7 Airbags, Vehicle Stability Control, Tire Pressure Monitoring System, Reverse Parking Sensor और कैमरा, ट्रेक्शन कंट्रोल, हिल हॉल असिस्ट और हिल डीसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

Toyota Fortuner कीमत

टोयोटा फॉर्च्यूनर कार के कीमत की अगर बात करे तो ये कार की कीमत मार्केट में करीबन 33.43 लाख बताई जा रही। धांसू फीचर्स के साथ लांच हुई Toyota Fortuner की शानदार कार

चमचमाते look में लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Hero Xtreme 125 R की धाकड़ बाइक

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike
NW News