Maruti WagonR कार एडवांस फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत

Maruti WagonR कार एडवांस फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप सभी जानते हो भारतीय बाजार में लगातार फोर व्हीलर गाड़ी के डिमांड बढ़ाते हैं जा रही है यदि आप भी अपने लिए कम बजट में फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का विचार कर रहा है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की भर्ती बाजार में मारुति का कर कंपनी ने अपनी मारुति वैगन आर लॉन्च कर दिए दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आकर आपको काफी दमदार इंजीनियर काफी कम कीमतों के साथ देखने को मिल जाती है आएगी जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से इस कर की पूरी जानकारी

प्रीमियम फीचर्स के साथ शानदार माइलेज वाली Maruti की धाकड़ कार कीमत भी इतनी सी

Maruti Suzuki WagonR के स्टेंडर्ड फीचर्स

यदि बात की जाए इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें आपको काफी तगड़ी फीचर्स देखने को मिलते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कर में आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी वाला, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे झन्नाटेदार फीचर्स को शामिल किया जायेंगा।

Maruti WagonR कार एडवांस फीचर्स और सॉलिड इंजन के साथ जाने कीमत

Maruti Suzuki WagonR का दमदार इंजन

यदि बात की जाए दोस्तों इसके इंजन की तो आपको बता दे कि इस नहीं वैगन आर कर में आपको 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन मिलेगा। इसका 1.0L इंजन 67bhp पीक पावर और 89Nm मैक्स टार्क जनरेट करता है जबकि 1.2L पेट्रोल इंजन 90bhp मैक्स पावर और 113Nm पीक टॉर्क जनरेट करेंगा। साथ ही ये 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है। Maruti WagonR के सीएनजी मोड पर इंजन 57बीएचपी मैक्स पावर जनरेट कर सकेगा।

राइडर्स की पहली पसंद बनी धाकड़ फीचर्स वाली KTM Duke 200 की ब्रांड बाइक

67kmpl माइलेज और स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ TVS Raider बाइक जाने कीमत

Maruti Suzuki WagonR का शानदार माइलेज

वही बात की जाए इसके माइलेज की तो आपकी जानकारी के लिए बता दी कि इसमें आपको पेट्रोल-ओनली VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl की माइलेज देगा। Maruti WagonR CNG वर्जन में प्रति किलो 34.05km की माइलेज मिलेगी। जबकि, 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स में 24.43kpl की माइलेज देगा।

NW News