Fortuner का क्रेज खत्म करने लॉन्च हुई Maruti Celerio की धाकड़ कार

Fortuner का क्रेज खत्म करने लॉन्च हुई Maruti Celerio की धाकड़ कार। मार्केट में आज के समय में हर मिडिल क्लास फैमिली फोर व्हीलर लेने का सपना देकते है। जो कम बजट होने के कारण अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। लेकिन मारुति की और से आने वाली Maruti Celerio कम बजट में आने वाली सबसे बेस्ट फोर व्हीलर आपके लिए हो सकती है।

Maruti Celerio के फिचर्स

Maruti Celerio की धाकड़ कार में मिलने वाले मजबूत फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में बहुत से एडवांस फीचर्स मिलेंगे।जिसमे आपकोTouch Screen Infotainment System, Anti Lock Braking System, Automatic Climate Control, Wireless Phone Charging, वेंटीलेटर ड्राइवर सीट, एलइडी लाइट्स जैसे  फीचर्स का उपयोग किया जायेगा।

खरतनाक लुक में लॉन्च हुई लाजवाब फीचर्स वाली TVS Apache RR 310 बाइक

Maruti Celerio के इंजन और माइलेज

Maruti Celerio की धाकड़ कार में engine और माइलेज की अगर बात करे तो आपको ये कार में 996cc का तीन cylinder engine का यूज किया जायेगा। याpowerful engine 67 Ps की maximum power के साथ 89 Nm का टॉर्क उत्पन्न करती है।

 Maruti Celerio कीमत

Maruti Celerio की धाकड़ कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 4.99 लाख बताई जा रही। Fortuner का क्रेज खत्म करने लॉन्च हुई Maruti Celerio की धाकड़ कार

राइडर्स की पहली पसंद बनी धाकड़ फीचर्स वाली KTM Duke 200 की ब्रांड बाइक
NW News