CG- निरीक्षक ने डीएसपी-RI के साथ की गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी भी दी, सोशल मीडिया में वायरल VIDEO, FIR दर्ज

रायपुर 6 सितंबर 2024। सस्पेंड निरीक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि निलंबित निरीक्षक ने डीएसपी और लाइन आरआई के साथ गाली गलौज की थी। यही नहीं निरीक्षक राकेश चौबे पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप था। इस मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद आरक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि निलंबित निरीक्षक राकेश चौबे, जो पहले ही आदिवासी छात्रावास में मारपीट के मामले में सजा पा चुका है।

अब उसी ने पुलिस लाइन के दफ्तर में डीएसपी और लाइन आरआई को गाली दी। इतना नहीं वीडियो में निलंबित निरीक्षक ने अधिकारियों को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इस घटना के बाद अधिकारियों ने निलंबित निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एफआईआर भी दर्ज की गई है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा था कि पुलिस लाइन के दफ्तर में राकेश चौबे ने डीएसपी और लाइन आरआई के लिए अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल कर रहा था। बताया जा रहा है कि निलंबित निरीक्षक शराब के नशे में था।निलंबित निरीक्षक के इस हरकत को लेकर पुलिस महकमे में खलबली मचा दी थी। घटना के बाद राकेश चौबे द्वारा किए गए दुर्व्यवहार और धमकी का वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चौबे किस तरह से गाली-गलौज कर रहा है और अधिकारियों को धमकी दे रहा है। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

CG- Sarkari Naukari: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती, देखिये किन-किन पदों पर होगी नियुक्तियां

 

NW News