बेहद शर्मनाक : फुटपाथ पर भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम दुष्कर्म…शराब पिला कर…

 

उज्जैन 6 सितंबर 2024 मध्य प्रदेश की धर्मनगरी उज्जैन से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे सुनसान इलाके में युवक का महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में आरोपी शराब की दुकान के पास खुले आम सड़क के किनारे महिला के साथ दुष्कर्म करता हुआ दिखाई दे रहा है। राह चलते लोग उसे देख रहे हैं लेकिन आरोपी इतना बैखोफ है कि उसे किसी का डर भी नहीं है। राह चलते किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।
फुटपाथ पर महिला के साथ दुष्कर्म
उज्जैन में बुधवार को कोयला फाटक चौराहे के पास फुटपाथ पर एक युवक ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि यह महिला भीख मांगकर गुजारा करती है. किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई.

‘शादी का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म’
सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया कि वीडियो सामने आते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और पीड़ित महिला को थाने लाकर पूछताछ करने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस महिला के बयान के अनुसार युवक ने उसे शादी का लालच दिया था और फिर शराब पिलाकर नशे में दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला को धमकी देकर वहां से भाग गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सरकार और प्रशासन पर सवाल उठाए हैं. प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि “धर्मनगरी उज्जैन शर्मसार हो गई है. एक दरिंदे ने भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम दुष्कर्म किया. प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.” पार्टी ने सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सरकार विफल क्यों हो रही है.

"अपराध की प्रकृति गंभीर" देवेंद्र यादव को नहीं मिली जमानत, बलौदाबाजार कांड में 18 अगस्त को हुई थी गिरफ्तारी
NW News