373cc सीसी के पावरफुल इंजन के साथ चार्मिंग लूक में बजाज ने पेश की New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक, जाने क्या? होंगी कीमत

373cc सीसी के पावरफुल इंजन के साथ चार्मिंग लूक में बजाज ने पेश की New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक, जाने क्या? होंगी कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज की हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च की गई नौजवान युवाओं की पहली पसंद बनने वाली स्टाइलिश लुक बाइक जिसका नाम New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस स्टाइलिश लुक बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- पापा की परियो की पहली पसंद बनेंगी Honda Activa 7G स्कूटर,दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन जाने कीमत

New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी इस लग्जरी बाइक में आपको खास तौर पर एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, दिए हैं। इसी के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और सेफ्टी के हिसाब से इस बाइक में कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सीट, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर से दिए गए हैं।

373cc सीसी के पावरफुल इंजन के साथ चार्मिंग लूक में बजाज ने पेश की New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक, जाने क्या? होंगी कीमत

New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक का पावरफुल इंजन

उसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक मैं आपको 373 सीसी का लिक्विड कूल्ड पावरफुल इंजन उपलब्ध कराया है, दोस्तों जो किया इंजन आपको 39.4 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 30 Nm का टॉर्क देने में पूरी तरह से सक्षम है।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

tandavmedia / mpbignews

यह भी जाने :-फैमिली को ट्रिप पर ले जाने के लिए जल्द खरीदे New Maruti Suzuki Swift Car 2024, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक की कीमत

दोस्तो अब इस बाइक के प्राइस के मामले में चर्चा करें तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए भारतीय ऑटो बाजार में अपनी लॉन्च की गई New Bajaj Pulsar NS 250 बाइक की एक्स शोरूम कीमत मात्र 2.7 लाख रुपए तय की है जो कि आपके लिए काफी बजट फ्रेंडली साबित होगी।

NW News