चमचमाते फीचर्स के साथ Nissan ने लॉन्च की New Nissan Magnite Car, जाने क्या है? इसकी खूबियां

चमचमाते फीचर्स के साथ Nissan ने लॉन्च की New Nissan Magnite Car, जाने क्या है? इसकी खूबियां, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक वाली बजट फ्रेंडली फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो निशान कंपनी की ओर से लांच की गई New Nissan Magnite Car आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

यह भी जाने :-फैमिली को ट्रिप पर ले जाने के लिए जल्द खरीदे New Maruti Suzuki Swift Car 2024, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

New Nissan Magnite Car के फिचर्स

दोस्तों इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि निशान कंपनी ने अपनी New Nissan Magnite Car मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग , सिस्टम 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, automatic climate control, एप्पल कर प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, जैसे कई सारे यूनीक फीचर्स दिए गए हैं।

चमचमाते फीचर्स के साथ Nissan ने लॉन्च की New Nissan Magnite Car, जाने क्या है? इसकी खूबियां

New Nissan Magnite Car का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा निशान कंपनी ने इस लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.00 लीटर का नेचरली रेस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है, जो किया इंजन 72 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 96 Nm का टॉर्क पैदा करने में कामयाब है।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

read more- पापा की परियो की पहली पसंद बनेंगी Honda Activa 7G स्कूटर,दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन जाने कीमत

New Nissan Magnite Car की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की यूजर्स को देखते हुए निशान कंपनी ने अपनी New Nissan Magnite Car की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत मात्र ₹6 लाख रुपए रखी है।

NW News