मार्केट में एक और बार बवाल मचाने आ गया है Moto Edge 50 Pro फ़ोन अपने नए फीचर्स के साथ

मार्केट में एक और बार बवाल मचाने आ गया है Moto Edge 50 Pro फ़ोन अपने नए फीचर्स के साथ Motorola की ओर से Moto Edge 50 Pro को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। फोन में Snapdragon 7 Gen 3 SoC दिया गया है। इसमें 12GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज है। 150W फास्ट चार्जिंग जैस फीचर्स इस फोन में है। अब इसकी यूरोप की प्राइसिंग भी लीक हो गई है। फोन में समान स्पेसिफिकेशंस देखने को मिल सकते हैं। तो ऐसे में यूरोप में यह किस प्राइस में लॉन्च होगा, आइए जानते हैं।

मोटोरोला एज 50 नियो की कीमत, स्टोरेज, कलर ऑप्शन और रैम के बारे में लीक जानकारी सामने आई है, जिसे एक टिप्स्टर ने शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक, एज 50 नियो के दो वेरिएंट भारत में जल्द लॉन्च किए जा सकते हैं, जिसमें 8GB+256GB स्टोरेज और 12GB+512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट शामिल है. इसके अलावा कलर ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें ग्रे, ब्लू, पॉइंसियाना और मिल्क कलर सहित तीन कलर शेड्स लॉन्च किए जाने की उमीद की जा रही है.

इसे भी जाने :-मार्केट में सभी SUV को टक्कर देने वापस आ गयी है Corolla Cross SUV कार अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ

मार्केट में एक और बार बवाल मचाने आ गया है Moto Edge 50 Pro फ़ोन अपने नए फीचर्स के साथ

Moto Edge 50 Pro फ़ोन डिस्प्ले डिटेल्स

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 165Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। इस फोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा मिलेगा। इसके साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 73mm टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है, जो 6x जूम को सपोर्ट करेगा।

यह भी जाने :-कम कीमत में किलर फ़ोन बन कर आ गया है Moto G45 स्मार्टफोन, 240Hz के साथ

Moto Edge 50 Pro फ़ोन कैमरा डिटेल्स

फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 13 मेगापिक्सल मैक्रो-अल्ट्रा वाइड कैमरा और 30x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ 10MP टेलीफोटो लेंस मिलेगा. ऑटो फोकस फीचर के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.

Moto Edge 50 Pro फ़ोन कीमत डिटेल्स

लीक रिपोर्ट की मानें, तो मोटोरोला एज 50 प्रो को भारत में करीब 44,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। वही 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को करीब 44,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। उपलब्धता के लिए, मोटोरोला एज 50 प्रो 5G भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने पहले ही एक समर्पित उत्पाद पृष्ठ तैयार कर लिया है, जिसमें स्मार्टफोन की कुछ विशेषताओं और विशिष्टताओं का पूर्वावलोकन पेश किया गया है।

यह भी जाने :-2184cc डीजल इंजन के साथ बेहतरीन लुक लेकर आ गयी है scorpio, जाने कीमत

NW News