26kmpl माइलेज के साथ बेहतरीन इंजन लेकर आई Maruti EECO कार

26kmpl माइलेज के साथ बेहतरीन इंजन लेकर आई Maruti EECO कार मारुति सुजुकी ईको भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इसे साल 2010 में पहली बार पेश किया गया था, तब से लेकर अबतक इस कार की जबरदस्त बिक्री हो रही है। यह 7-सीटर सेगमेंट की सबसे किफायती कार है। इसे शहरों के अलावा गांव में भी काफी पसंद किया जाता है।

Maruti EECO कार फीचर्स डिटेल्स

मारुति EECO की 7-सीटर कार में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो आपको ये कार में Saving Function, Dual Ear Bird, Child Lock, Styling Door, Reverse Parking Source, Coil Ear Filter and Air Conditioner जैसे फीचर्स भी मिलगे।

इसे भी जाने :-55kmpl के माइलेज और स्पोर्टी लुक के साथ आ गयी है Bajaj Pulsar 125 बाइक, जाने कीमत

26kmpl माइलेज के साथ बेहतरीन इंजन लेकर आई Maruti EECO कार

Maruti EECO कार इंजन क्वालिटी डिटेल्स

मारुति EECO की 7-सीटर कार में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको ये कार में petrol और CNG वेरिएंट के साथ launch होगी। मारुति की ये कार 1.2 लीटर के K सीरीज वाले ड्यूल जेट VVT engine के साथ में लॉन्च होगी। ये engine कार में लगभग 19km का माइलेज भी दिया जायेगा। सीएनजी वेरिएंट की बात करें तो आपको ये कार में लगभग 26km तक का माइलेज भी दिया जायेगा। इसके पेट्रोल इंजन 1197 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर ईको का माइलेज 19.71 किमी/लीटर है। ईको 5 सीटर है और लम्बाई 3675 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1475 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2350 (मिलीमीटर) है।

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन

इसे भी पढ़े :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

Maruti EECO कार कीमत डिटेल्स

मारुति EECO की 7-सीटर कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 6.58 लाख बताई जा रही। इंदौर में मारुति ईको की प्राइस ₹ 5.32 लाख से शुरू होती है। सबसे सस्ता मॉडल मारुति ईको 5 सीटर एसटीडी है और टॉप मॉडल मारुति ईको 5 सीटर एसी सीएनजी है। इसकी कीमत ₹ 6.58 लाख है। इंदौर में बेस्ट डील पाने के लिए अपने नजदीकी 26kmpl माइलेज के साथ बेहतरीन इंजन लेकर आई Maruti EECO कार

NW News