मार्केट में आ गयी CNG बाइक Bajaj Freedom 125 अब होंगे पेट्रोल बाइक्स का धंधा बंद

मार्केट में आ गयी CNG बाइक Bajaj Freedom 125 अब होंगे पेट्रोल बाइक्स का धंधा बंद बजाज सीएनजी फ्रीडम 125 बाइक के इंजन परफॉर्मन्स की बात करे तो इसमें आपको 125cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जिसे आप पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्प के साथ चला सकते है। यह इंजन 9.5 Ps की अधिकतम पावर और 9.7 Nm का टार्क जनरेट करता है।

कंपनी ने इसमें 125cc का डुअल फ्यूल पर चलने वाला इंजन लगाया है जो 9.5PS का पॉवर और 9.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है.

इसे भी जाने :-55kmpl के माइलेज और स्पोर्टी लुक के साथ आ गयी है Bajaj Pulsar 125 बाइक, जाने कीमत

Freedom 125 में 2 लीटर का सीएनजी टैंक और 2 लीटर का पेट्रोल टैंक लगाया गया है. बाइक में फ्यूल सेलेक्ट करने के लिए हैंडल पर एक स्विच भी दिया गया है. इस बाइक को चलना काफी किफायती होने वाला है. कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक 330 किलोमीटर की फुल टैंक रेंज दे सकती है. जानकारी के मुताबिक कंपनी बाइक की डिलीवरी जल्द ही शुरू कर सकती है.

मार्केट में आ गयी CNG बाइक Bajaj Freedom 125 अब होंगे पेट्रोल बाइक्स का धंधा बंद

यह भी जाने :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

बजाज सीएनजी फ्रीडम 125 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको काफी स्टैण्डर्ड और नए फीचर्स मिल रहे है जिसमे आपको सीएनजी और पेट्रोल भरने के लिए एक कॉमन फ्यूल टैंक कैप कवर मिल जाता है। इसके अलावा इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, रिवर्स एलईडी कंसोल, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे किशनदार फीचर्स मिल जाते है।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार
NW News