150km की शानदार रेंज के साथ स्पोर्टी लुक में लॉन्च हुई New Honda U Go Electric स्कूटर

150km की शानदार रेंज के साथ स्पोर्टी लुक में लॉन्च हुई New Honda U Go Electric स्कूटर, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज की हमारेइस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, होंडा कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम New Honda U Go Electric स्कूटर है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस लग्जरी स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार पूर्वक बताते हैं।

Vivo T3 5G Smartphone झक्कास कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़ी बैटरी,जाने कीमत

New Honda U Go Electric स्कूटर के फिचर्स

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दी की होंडा कंपनी ने अपनी New Honda U Go Electric स्कूटर मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, आरामदायक सीट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

150km की शानदार रेंज के साथ स्पोर्टी लुक में लॉन्च हुई New Honda U Go Electric स्कूटर

New Honda U Go Electric स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा होंडा कंपनी ने इस लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए 48 वोल्ट की लिथियम आयन पावरफुल बैटरी उपलब्ध कराई है, जो की एक बार फुल चार्ज होकर 130 किलोमीटर तक की जबरदस्त ट्रेनिंग देने में सक्षम है।

प्रीमियम फीचर्स और बेहतरीन रेंज लेकर आई Gogora 2 Series EV , जाने कीमत के साथ संपूर्ण जानकारी

राइडर्स की पहली पसंद बनी धाकड़ फीचर्स वाली KTM Duke 200 की ब्रांड बाइक

New Honda U Go Electric स्कूटर की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो बाजार में होंडा कंपनी ने अपनी New Honda U Go Electric स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 90 हजार रुपए है।

NW News