Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा का सच आया सामने…मनीष को पता चला अक्षरा की बेटी है अभिरा…पर दादी सा…

मुंबई 9 सितंबर 2024 समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है जिसके कारण टीआरपी भी मेकर्स को छप्परफाड़ मिल रही है। बता दें लिस्ट में सीरियल नंबर चार पर विराजमान है। कल सीरियल में देखने को मिला की मनीष के सामने अभिरा का सच सामने आ जाएगा की वह अक्षरा और अभिनव की बेटी है। शादी के फंक्शन में अभिरा अपने माता-पिता की तस्वीर लगाती है जिसे देख मनीष हक्का बक्का रह जाता है। आगे वह रुही के खिलाफ जाकर फैसला करेगा की अब अभिरा के मायके वाले बन सभी रस्में होंगी।

आज सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के शुरुआत में दिखाया जाएगा कि सच जानने के बाद मनीष बुरी हालत में घर पहुंचता है। सोच में वह इतना डूब जाता है की उसे हार्ट अटैक आने वाला होता है तभी सुरेखा वहाँ पहुँच जाती है। जल्द ही डॉक्टर को बुलाया जाता है लेकिन मनीष की हालत ठीक होने का नाम नहीं लेती है। वहीं दूसरी तरफ पोद्दार हाउस में अभिरा और रुही के बीच फिर तू-तू मैं-मैं होने लग जाती है। इसी बीच अभिरा को मन में गबराहट शुरू हो जाएगी और अरमान को लेकर गोएनका हाउस पहुँच जाएगी।
अभिरा वहाँ पहुंचकर मनीष की हालत देखेगी लेकिन तभी चमत्कार होता है। बिगड़ी तबीयत के बीच जैसे ही अभिरा मनीष को छूती है वह ठीक होने लगता है जिसे देख हर कोई वहाँ खड़ा हैरान हो जाता है। पोद्दार हाउस वापिस आकार अभिरा को दादी सा मामा भात और राजस्थानी मायरा करने को कहेगी और इस चुनौती को वह स्वीकार कर लेगी। रुही को पैनिक अटैक आएगा क्यूंकी वह जिस सच को छुपा रही थी वह सामने आ गया है।

व्याख्याता प्रमोशन में नाफरमानी, डीपीआई ने जुलाई में ही मांगी थी जानकारी, आज तक तीन संभागों ने नहीं भेजी, अब DPI ने फिर...
NW News