एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने किया सुसाइड…छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

 

मुंबई 11 सितंबर 2024।मनोरंजन जगत से इस वक्त बेहद दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का 11 सितंबर को निधन हो गया है। अनिल ने सुसाइड कर के अपनी जान को गंवा दिया है।

 

मलाइका अरोड़ा के पिता ने बांद्रा में अपने घर की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है .ये घटना सुबह 9 बजे के करीब की बताई जा रही है. वहीं इस खबर के बाद मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. फिलहाल एक्ट्रेस के पिता के शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है.

 

मलाइका के घर पहुंचे एक्स हसबैंड अरबाज खान

इस खबर के आते ही मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान एक्ट्रेस के घर पहुंच चुके हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक मलाइका अरोड़ा के पिता ने छठी मंजिल की गैलरी से कूदकर आत्महत्या की है. बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं, फिलहाल पुलिस को मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे.

CG : उद्योग मंत्री देवांगन का सीमेंट उद्योगपतियों को दो टूक......सीमेंट दर न बढ़ाए, प्रदेश के सीमेंट कंपनियों के प्रमुखों की ली बैठक
NW News