गरीबो के लिए वरदान बन कर आ गयी है Nissan Magnite SUV, बहुत कम कीमत में जोरदार फीचर्स

गरीबो के लिए वरदान बन कर आ गयी है Nissan Magnite SUV, बहुत कम कीमत में जोरदार फीचर्स इंडियन मार्केट में 28km प्रति लीटर माइलेज के साथ न्यू कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी निशान ने अपनी न्यू मैगनिट एसयूवी को लॉन्च करेगी।

Nissan Magnite SUV कार इंजन डिटेल्स

Nissan Magnite की SUV कार में मिलने वाले engine capacity की बात करें तो आपको ये कार में 1 liter petrol engine का भी यूज किया जायेगा। जो एक powerful engine होगा। माइलेज की बात करें तो आपको ये कार में 1 liter petrol में 28km का माइलेज भी दिया जायेगा। निसान मैग्नाइट के साथ 1 पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है। इसके पेट्रोल इंजन 999 सीसी का है। यह ऑटोमेटिक & मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर मैग्नाइट का माइलेज 17.4 से 20 किमी/लीटर है।

इसे भी जाने :-999CC के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में दबदबा बनाने आ गयी है Renault triber 7 seater कार

गरीबो के लिए वरदान बन कर आ गयी है Nissan Magnite SUV, बहुत कम कीमत में जोरदार फीचर्स

Nissan Magnite SUV कार कीमत डिटेल्स

निसान मैग्नाइट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है और 11.27 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। वेरिएंट: यह गाड़ी चार वेरिएंट एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम में उपलब्ध है। सीटिंग कैपेसिटी: यह 5 सीटर कार है और इसमें पांच लोग बैठ सकते हैं।

Nissan Magnite SUV कार इनफार्मेशन

कार निर्माता कंपनी निसान ने भारतीय बाजार में अपनी पहुंच को और बढ़ाने के लिए डीलरशिप के आंकड़े को बढ़ाने के लिए काम शुरू कर दिया है. कंपनी का डीलरशिप का आंकड़ा 272वपर पहुंच गया है. कंपनी ने हाल ही में सेलम, दिल्ली, दुर्गापुर और श्रीनगर में अपने नए डीलरशिप प्वाइंट को शुरू किया है. कंपनी अपने कस्टमर के सेल्स और सर्विस एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए लगातार काम कर रही है.

तगड़ी प्रीमियम लुक में मिल रही Yamaha R15 V4 , जाने कीमत

यह भी जाने :-999CC के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में दबदबा बनाने आ गयी है Renault triber 7 seater कार

NW News