कम कीमत में लक्सरी लुक को संभव करने आ गयी है Nissan Kicks कार, बेहतरीन फीचर्स के साथ

कम कीमत में लक्सरी लुक को संभव करने आ गयी है Nissan Kicks कार, बेहतरीन फीचर्स के साथ हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए स्टाइलिश डिजाइन तथा के फायदे राम के साथ आने वाली एक जबरदस्त फोर व्हीलर गाड़ी की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि निशान कंपनी की तरफ से आती है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निशान कंपनी के द्वारा इसे बहुत ही अट्रैक्टिव इंटीरियर डिजाइन में लॉन्च किया गया है जिसमें आरामदायक सवारी का मजा लिया जा सकता है तथा लेटेस्ट फीचर्स इसके अंदर दिए जाते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

कम कीमत में लक्सरी लुक को संभव करने आ गयी है Nissan Kicks कार, बेहतरीन फीचर्स के साथ

इसे भी जाने :-गरीबो के लिए वरदान बन कर आ गयी है Nissan Magnite SUV, बहुत कम कीमत में जोरदार फीचर्स

इसके साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन देने वाला बेहतरीन 1.6 लीटर का चल सिलेंडर इंजन प्रदान किया जाता है जिसमें 122 हॉर्स पावर के साथ 114 न्यूटन मीटर क्षमता जनरेट करने की है तथा यह सीबीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आपको मिलता है जहां पर शहर के अंदर काफी अच्छा माइलेज है देखने को दे सकती है और हाईवे में भी यह गाड़ी बहुत ही बढ़िया माइलेज प्रदान करती है। इसके डीजल इंजन 1461 सीसी while पेट्रोल इंजन 1498 सीसी और 1330 सीसी का है। यह मैनुअल & ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर किक्स का माइलेज है। किक्स 5 सीटर है और लम्बाई 4384 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1813 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2673 (मिलीमीटर) है।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

8-इंच का टचस्क्रीन न सिर्फ इसके इंटीरियर को मॉडर्न लुक देता है, बल्कि इसमें ऐपल कार प्ले और ऐंडॉयड ऑटो जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। हालांकि, साउंड क्वॉलिटी हमें ऐवरेज ही लगी। ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस-ईबीडी, निसान कनेक्ट, ऑटो एसी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। टॉप वेरियंट्स में चार एयरबैग्स, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, हिल होल्ड असिस्ट, वीइकल डायनैमिक कंट्रोल, 17 इंच अलॉय वील्ज, कॉर्नरिंग लैम्प्स से फीचर्स भी मिलते हैं।

NW News