28kmpl माइलेज के साथ पेश हुई कातिलाना फीचर्स वाली Maruti Grand Vitara कार

28kmpl माइलेज के साथ पेश हुई कातिलाना फीचर्स वाली Maruti Grand Vitara कार।दोस्तों अगर आप भी ऐसी धांसू कार की तलाश में हो जो अट्रैक्टिव दिखती हो और कम फ्यूल की खपत करती हो और बहुत से धांसू फीचर्स से भरपूर भी हो तो मारुति की Grand Vitara Hybrid करा के बारे में जानते है। आइए जानें, आज के आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में विस्तार से।

New Maruti Grand Vitara परफोर्मेंस

मारुती Grand Vitara कार के जबरदस्त परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो आपको ये कार में दो engine भी दिए जायेगे। जो पहला 1.5 liter naturally aspirated petrol engine,दूसरा 1.5 Liter Strong Hybrid Petrol Engine, Hybrid Variant में एक इलेक्ट्रिक मोटर भी शामिल है। साथ ही ये कार लगभग 28kmpl का माइलेज देने में भी सफल होगी।

256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ धांसू कैमरा कॉलिटी वाला Vivo V29 5G स्मार्टफोन

New Maruti Grand Vitara  फिचर्स

मारुती Grand Vitara कार में मिलने वाले फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में मटेरियल की क्वालिटी भी हाई दी जाएगी। जो बहुत सी हाई फीचर्स वाली कार भी शामिल होगी। जैसे कि Touchscreen Infotainment System, Connected Car Technology, Automatic Climate Control, Panoramic Sunroof, और कई सेफ्टी फीचर्स जैसे एबीएस, ईबीडी, एयरबैग्स आदि।

New Maruti Grand Vitara कीमत

मारुती Grand Vitara कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये आकर की कीमत बाजार में करीबन 10 लाख बताई जा रही। 28kmpl माइलेज के साथ पेश हुई कातिलाना फीचर्स वाली Maruti Grand Vitara कार

ख़तरनाक कैमरा कॉलिटी के साथ लॉन्च हुआ धांसू फीचर्स वाला OnePlus 13 5G स्मार्टफोन

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार
NW News