CG ब्रेकिंग: राजधानी रायपुर में दो स्कूली बच्चे तालाब में डूबे, दोनों ने तोड़ा दम…..मचा हड़कंप, स्कूल के यूनिफार्म और जूते घाट पर मिले

रायपुर 17 सितंबर 2024। राजधानी रायपुर में दो मासूम स्कूली बच्चे तालाब में नहाने के दौरान डूब गये। घटना की जानकारी के बाद जब स्थानीय लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। तालाब के घाट पर बच्चों के स्कूल के यूनिफार्म और जूते भी मिले है। इस घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

स्कूली बच्चों की मौत को ये मामला राजेंद्र नगर थाना इलाके का है। जानकारी के दो स्कूली छात्र आज पास के ही तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। उन्होने अपना यूनिफार्म और जूता घाट के पास ही उतार दिया था। नहाने के दौरान दोनों बच्चे तालाब के गहराई वाले हिस्से में जाने के बाद डूबने लगे। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को डूबते देखा, तो पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी गई।

हालांकि तब तक दोनों बच्चे तालाब में डूब गये थे। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को तालाब के बाहर से बच्चों की यूनिफॉर्म और जूते मिले है।

VIDEO - कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा पहुंचे धमतरी,रुद्रेश्वर महादेव का किया दर्शन...बोले,संपूर्ण क्षेत्रवासियों का कल्याण हो...
NW News