अरे भई ! ये बोरी नहीं…ये तो है लड़कियों का प्लाजो है…और कीमत इतनी देख उड़ जायेंगे होश

 

नई दिल्ली 18 सितंबर 2024 फैशन की दुनिया लगातार बदलती रहती है. नए स्टाइल और ट्रेंड अक्सर बाजार में धूम मचा देते हैं. जल्दी ही, दुनिया अगली सबसे अच्छे ट्रेंड की तरफ बढ़ जाते हैं. पलाज़ो पिछले एक दशक से महिलाओं के पसंदीदा कपड़ों में से एक रहा है. पलाज़ो का ढीला और आरामदायक फिट इसे पहनने का एक बेहतरीन विकल्प बनाता है. कैज़ुअल से लेकर पार्टी आउटफिट तक, यह कपड़ा आज भी फैशन इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय है. आप इसे क्रॉप टॉप्स, कुर्तियों और टी-शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं जो इसे काफी मल्टिपल बनाता है. अब एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें पलाज़ो को बोरे से बनाया गया है और इसे एक मॉल के अंदर बेचा जा रहा है.

मॉल में बेचा जा रहा बोरे जैसा कपड़ा

इतना ही नहीं, इस पलाजो की कीमत लोगों को हैरान कर रही है. मोहम्मद सादिक कादरी ने एक वायरल वीडियो शेयर किया जिसमें एक पलाजो दिखाया गया है, जो किसी बोरे से बनाया हुआ मालूम पड़ रहा है. इस कपड़े को किस जगह बेचा जा रहा है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन अगर आप क्लिप को ध्यान से देखें, तो पलाजो बनाने वाली कंपनी का नाम देखा जा सकता है जो कि होली फैशन है.

बताया जा रहा है कि इसका ऑफिस मुंबई में है. बैग से बना पलाज़ो मॉल के अंदर परफॉर्मेंस के लिए रखा गया था, जिसने लोगों का ध्यान खींचा. पलाजो की जांच कर रहे व्यक्ति ने उस पर कीमत का टैग दिखाया, जिस पर लिखा था 60,000 रुपये. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 93.9 मिलियन बार देखा गया है. क्लिप देखने के बाद लोग कीमत से हैरान थे जबकि कुछ ने बोरे से बने पलाजो को लेकर मजाक किया. कुछ ने कहा कि भारतीय घरों में इस तरह के बोरे गेहूं या चावल स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं, जबकि कई लोग अक्सर इसे चटाई के रूप में भी इस्तेमाल करते हैं.

Aaj Ka Rashifal: मेष और वृष राशि वाले रहेंगे परेशान, मिथुन सहित चार राशियों के लिए आज धनलाभ और प्रमोशन का योग, देखिये आज का राशिफल
NW News