फ्री मिलेगा AirPods और Apple Pencil…ये लोग उठा सकते सुनेहरा मौका…इतने दिन चलेगा ये ऑफर

मुंबई 18 सितंबर  2024 Apple वर्तमान में भारत में विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए अपने सीमित समय के Unidays ऑफ़र की मेजबानी कर रहा है। इस ऑफ़र के तहत, टेक दिग्गज चुनिंदा Mac या iPad मॉडल की खरीद पर पर्याप्त छूट दे रहा है, साथ ही मुफ़्त भी दे रहा है। इसके अतिरिक्त, Apple 30 सितंबर, 2024 तक Apple Education Store के माध्यम से उपलब्ध AppleCare+ प्लान पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

यहां बताया गया है कि आप इन डील का लाभ कैसे उठा सकते हैं:

पात्र छात्र और कर्मचारी 89,900 रुपये से शुरू होने वाली रियायती कीमत पर MacBook Air खरीद सकते हैं, जिसमें लाइटनिंग चार्जिंग केस के साथ AirPods 4 का एक सेट शामिल है।

इस बीच, खरीदार 54,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर iPad Air भी खरीद सकते हैं और एक मुफ़्त Apple Pencil प्राप्त कर सकते हैं।

अधिक प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस के लिए, Apple छूट भी दे रहा है। उदाहरण के लिए, MacBook Pro 158,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है, और iPad Pro 89,900 रुपये से शुरू होता है। दोनों में क्रमशः AirPods या Apple Pencil शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, Mac Mini और iMac शैक्षणिक बचत के लिए उपलब्ध हैं और मुफ़्त AirPods के साथ आते हैं।

Apple डिवाइस छूट पर उपलब्ध हैं

यहाँ योग्य Apple डिवाइस की सूची दी गई है जिन्हें आप चल रहे University days सेल के तहत खरीद सकते हैं:

– M2 के साथ MacBook Air
– M3 के साथ MacBook Air
– M3 के साथ MacBook Pro 14-इंच
– M3 के साथ MacBook Pro 16-इंच
– M3 के साथ iMac
– M2 के साथ Mac mini
– iPad Pro 13-इंच (M4)
– iPad Pro 11-इंच (M4)
– iPad Air 13-इंच (M2)
– iPad Air 11-इंच (M2)

मुख्यमंत्री का जनदर्शन : मुख्यमंत्री के निर्देश पर जनदर्शन में बढ़ी सुविधाएं, चाय-नाश्ते के साथ डाक्टर व बैट्री चलित ऑटो की भी मिल रही सुविधा

AppleCare+ के साथ अतिरिक्त बचत

मुफ़्त AirPods या Apple Pencil के अलावा, Apple इस प्रमोशन के ज़रिए Mac या iPad खरीदने वाले छात्रों के लिए AppleCare+ प्लान पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है। ये प्लान आकस्मिक क्षति से सुरक्षा प्रदान करते हैं। इसके अलावा, Apple, Apple Music के स्टूडेंट प्लान के लिए एक विशेष डील भी दे रहा है, जिसमें Apple TV+ तक निःशुल्क पहुँच शामिल है।

Apple Unidays ऑफ़र का लाभ कैसे उठाएँ

ध्यान दें कि Apple Unidays ऑफ़र केवल उन छात्रों और कर्मचारियों के लिए खुला है जिनके पास वैध विश्वविद्यालय या शैक्षणिक संस्थान आईडी है। इन डील का लाभ उठाने के लिए, ग्राहकों को Unidays, एक तृतीय-पक्ष सेवा के माध्यम से अपने छात्र या कर्मचारी की स्थिति को सत्यापित करना होगा। सत्यापन प्रक्रिया उपयोगकर्ताओं को Unidays वेबसाइट पर पुनर्निर्देशित करेगी, जहाँ वे अपनी खरीदारी पूरी कर पाएँगे। इसके अतिरिक्त, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस ऑफ़र को अन्य प्रचारों, जैसे कि नो-कॉस्ट EMI या बैंक कैशबैक ऑफ़र के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।

यह ऑफ़र केवल प्रचार अवधि के दौरान की गई खरीदारी पर लागू होता है, जो 30 सितंबर, 2024 को समाप्त होती है।

NW News