मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है

मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है

मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) ने अपनी R15 सीरीज की बेहद पॉपुलर बाइक YZF आर 15 एस वी 3 (YZF- R15 SV) को नए आकर्षक मैट ब्लैक कलर में भी लांच कर दिया है. इस बाइक को देश में स्पोर्ट्स बाइक्स के दीवानों में एक नए जोश भरने के लिए नए रूप में तैयार किया गया है. कंपनी ने द कॉल ऑफ द ब्लू कैंपेन के अंतर्गत पेश इस नई YZF आर 15 एस (YZF R15 S) वर्जन 3.0 बाईक में यूनिबॉडी सीट का फीचर दिया है जो कि मैट ब्लैक कलर के साथ कॉम्बिनेशन में इस बाइक को एक सुपर मॉडल स्पोर्ट्स बाइक का बेहद शानदार और आकर्षक लुक प्रदान करती है.

इसे भी जाने :-सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत

Yamaha R15S बाइक फीचर्स डिटेल्स

नई सिंगल-पीस सीट के अलावा दिखने में YZF-R15S V3.0 लगभग सामान्य 3.0 मॉडल जैसी ही है. बाइक के साथ पहले जैसा पूरी तरह डिलिटल मल्टी-फंक्शनल LCD इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है जो गियर शिफ्ट इंडिकेटर, ट्विन LED हैडलैंप, LED टेललैंप और डेल्टाबॉक्स फ्रेम के साथ एल्युमीनियम स्विंगआर्म, साइड स्टैंड इंडिकेटर और इंजन कट-ऑफ स्विच के साथ आया है. कंपनी ने मोटरसाइकिल के साथ 17-इंच के काले अलॉय व्हील्स दिए हैं जिनके साथ ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं.

मार्केट में सबको अपने फीचर्स से दीवाना बना रही Yamaha R15S बाइक, जाने क्या कीमत लेकर आयी है

इसे भी जाने :-टनाटन फीचर्स के साथ मार्केट में लेंगी दस्तक चार्मिंग लूक वाली TATA Safari कार

कड़क फीचर्स और powerful engine के साथ मार्केट में मचायेगी गर्दा Honda hornet 2.0 बाइक 

Yamaha R15S बाइक इंजन डिटेल्स

नई यामाहा YZF- R15 S वर्जन 3.0 के मैट ब्लैक एडिशन में लिक्विड कूल 4 स्ट्रोक SOHC 4 वॉल्व फ्यूल इंजेक्टेड 155 cc का इंजन लगा है जिसमें वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन (VVA) और असिस्ट एंड स्लिपर क्लच सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर देखने को मिलते है. इस बाइक को बनाने में कंपनी ने लुक्स और फीचर्स के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी है. साथ में कंपनी ने यह भी संकेत दिए हैं कि वह जल्द ही इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में भी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर सकती है

Yamaha R15S बाइक कीमत डिटेल्स

यामाहा ने YZF-R15S V3 रेंज को 1,60,900 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) में पेश किया है। पिछले साल इस मोटरसाइकल का रेसिंग ब्लू कलर लॉन्च किया गया था। कंपनी ने बीते एक साल में कई मौकों पर इस बाइक के दीवानों से फीडबैक लिया और इस दौरान पता चला कि वे इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में भी देखना चाहते हैं। इसके बाद कंपनी ने अब अपनी धांसू बाइक यामाहा आर15एस वी3 को मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। कंपनी इस बाइक के जरिये युवाओं और नए ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है।

इसे भी जाने :-i phone का धंधा बंद करने आ गया है Samsung Galaxy S23 FE अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है बहुत सस्ता

Related Articles

NW News