टॉप स्टोरीज़

एक्सप्रेस-वे पर 18 सवारियों से भरी बस बनी आग का गोला, सभी यात्री ने कूद कर बचाई जान…

नोएडा 06 नवंबर 2022 : नोएडा में सवारियों से भरी एक मिनी बस में भयंकर आग लग गई। बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते आग पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है। हालांकि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने की घटना नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुई है।

एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रैवलर बस में आग लग गई। आग लगने से बस धू-धू कर जलने लगी। हादसे के वक्त बस में कुल 18 लोग बैठे थे। सबने बस से कूद कर जान बचाई। यह घटना रविवार दोपहर 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर आग लगी बस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बस धू-धू कर जल रही है। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि आग लगने के 20 मिनट के अंदर फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंच गई। 20 मिनट तक ट्रैवलर बस आग का गोला बना रहा। बस में आग लगने की वजह से नोएडा एक्सप्रेस-वे की ट्रैफिक भी कुछ देर तक बाधित रही।

पुलिस ने बताया कि 18 सीटर ट्रैवलर बस नोएडा सेक्टर 37 की ओर जा रही थी। पंचशील अंडरपास पहुंचते ही बस के इंजन से धुआं निकलने लगा। बस के ड्राइवर ने आग लगते ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें घटना स्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस घटना में किसी भी यात्री के घायल होने की खबर नहीं आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Back to top button