टॉप स्टोरीज़

सिद्धू मूसे वाला के इंसाफ के लिए , पिता बलकौर सिंह खून से सने हुए कपडे पहन कर लोगो के बीच जायेंगे

पंजाब 28 अगस्त 2023|सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उनका सरकार से भरोसा उठ चुका है, यदि बेटे के कत्ल का इंसाफ न मिला तो वे अपने बेटे के खुन से सने कपड़े पहनकर अदालत व लोगों के बीच जाएंगे ताकि उनके बेटे को इंसाफ मिल सके। बलकौर सिंह रविवार को गांव मूसा में सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अब एक ऐसा कुर्ता पजामा सिलाई करवाया हैं। जिसके ऊपर सिद्धू को कत्ल किए जाने वाले स्थान और उसकी हवेली की तस्वीरे छपी हुई है और इसके साथ ही जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला लिखा हुआ है। इस कुर्ते पर सिद्धू मूसेवाला का जन्म साल 1993 और 29 2022 भी अंकित हैं, जिस दिन उसकी गांव जवाहरके में हत्या हुई थी।

सिद्धू ने पिता ने पुलिस अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप’
सिद्धू के बलकौर सिंह ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि गैंगस्टरों से पैसा लेकर उन्होंने अपने बच्चों को विदेशों में सेटल किया हुआ है. वहीं उन्होंने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब उनका बेटा हथियारों पर कोई गाना गाता था तो उसके खिलाफ फोरन मुकदमा दर्ज हो जाता था. लेकिन आजकल कुछ गायक गैंगस्टरों को प्रमोट करने के लिए हथियार वाले गाने गा रहे है, उनपर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही. 

‘सिद्धू के पिता ने सिलवाया कुर्ता’
आपको बता दें कि सिद्धू के पिता ने एक ऐसा कुर्ता सिलवाया है. जिसके ऊपर उनके बेटे सिद्धू के हत्या के स्थान और उनकी हवेली की तस्वीरें छपी हुई है. इसके साथ ही जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला भी लिखा हुआ है. बलकौर सिंह के इस कुर्ते पर सिद्धू के जन्म की तारीख से लेकर उनके हत्या तक की तारीख लिखी हुई है. 

Back to top button