टॉप स्टोरीज़हेल्थ / लाइफस्टाइल

बेघर बच्चों को देखते ही ड्राइवर ने रोकी बस और बच्चों को दिया बिस्कुट के पैकेट, बिस्कुट पाकर खिल उठी बच्चों की मुस्कुराहट

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं। जिन्हें देखने के बाद यूजर्स उन पर से अपनी नजरें भी नहीं हटा पाते हैं। ऐसे वीडियो अकसर यूजर्स का दिल जीतते नजर आते हैं। ऐसे में इन वीडियो को यूजर्स तेजी से शेयर करते देखे जाते हैं। हाल ही में ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं, जिनमें इंसानियत को जिंदा होते देख यूजर्स के चेहरे खिल गए हैं।

वीडियो को मूल रूप से इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इसमें बस ड्राइवर दो बच्चों को बिस्किट और नमकीन के कुछ पैकेट देते दिख रहा है। जैसे-जैसे वीडियो बढ़ता है आदमी का दयालु भाव निश्चित रूप से बच्चों पर झलकता है। बच्‍चों की मुस्कान आपका दिल पिघला देगी।

इस पोस्ट को मलयालम में किया गया है जिसका हिन्‍दी अनुवाद “जिंदगी के सफर में हम बहुत से लोगों से मिलेंगे। हम सभी के लिए सबसे दर्दनाक बात वह कार्य है जो बहुत से लोग भूख मिटाने के लिए करते हैं। यह भी कह सकते हैं कि यह एक बहुत बड़ी कृपा है जो हमें मिली है। हम नहीं जानते कि भूख क्या है। ”

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज और एक लाख 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स लगातार ड्राइवर के दयालु व्यवहार की सराहना करते हुए कमेंट करते देखे जा रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स का कहना है कि उन्हें ड्राइवर के परोपकार से सबक लेना चाहिए। ज्यादातर यूजर्स बस ड्राइवर को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं।

Back to top button