टॉप स्टोरीज़

दुनिया में दिखा पहली बार एलियन, नहीं होगा अपनी आंखो पर विशवास , सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मैक्सिको 14 सितम्बर 2023 मेक्सिको की संसद में आयोजित किए गए एक इवेंट में एक ऐसी असमान्य घटना देखने को मिली है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. मेक्सिको कांग्रेस की मेजबानी में आयोजित किए गए एक इवेंट में एलिनय दिखाया गया है. इसे लोग मानव सभ्यता के इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण के रूप में वर्णित कर रहे हैं जो आने वाले समय एलियंस और यूएफओ में रुचि को और बढ़ाया जा सकता है.

यूएफओ और एलियंस में वैश्विक रुचि को बढ़ाते हुए मेक्सिको कांग्रेस ने अपनी सार्वजनिक सुनवाई के दौरान आधिकारिक तौर पर दो कथित ‘एलियन लाशों’ को दुनिया के सामने पेश किया है. इस असामान्य घटना को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम किया गया था, यूफोलॉजिस्ट जेमी मौसन ने दो छोटी ममीकृत लाशों का खुलासा किया, जिनके 1,000 साल पुराने होने का दावा किया गया था. आयोजकों ने कहा कि दोनों लाशें पेरू के कुस्को से बरामद की गईं है.

मेक्सिको के ऑटोनॉमस नेशनल यूनिवर्सिटी के वैज्ञानिक मौसन ने दावा किया कि ‘यूएफओ नमूने’ का अध्ययन करने के बाद रेडियोकार्बन डेटिंग का उपयोग करके डीएनए सबूत निकालने में सक्षम रहा है. इस आधार पर इसके इतने पुराने होने का दावा किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लाशों की कई क्लिप सामने आईं, जहां दो छोटी “गैर-मानवीय” लाशों को लोगों की नजरों के लिए खिड़की वाले बक्सों में प्रदर्शित किया जा रहा है. शो के दौरान विशेषज्ञों ने शपथ के तहत गवाही दी कि नमूने “हमारे स्थलीय विकास” का हिस्सा नहीं थे. अंग्रेजी वेबसाइट टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, मौसन ने बताया, “ये वे प्राणी नहीं हैं जो यूएफओ के मलबे के बाद पाए गए थे. वे डायटम (शैवाल) खदानों में पाए गए थे और बाद में जीवाश्म बन गए थे.”

Back to top button