टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

1 की मौत : बड़ा हादसा ,मार्केट में भीषण आग लगने से एक व्यक्ति की मौत…

मुंबई26 जनवरी 2024|मुंबई के दो टाकी इलाके में स्थित टिम्बर मार्केट में भीषण आग लग गई. आग रात करीब 2 बजे लगी और देखए ही देखते पूरे टिम्बर मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया घटना की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की 20 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन आग तेजी से आगे बढ़ती जा रही है. हालांकि अब तक इस मार्केट में किसी के फंसे होने की खबर नहीं है.

दमकल की 18 गाड़ियां मौजूद
सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। सभी गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुट गईं। वहीं सूचना मिली है कि कुछ देर पहले आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की वजह से 6000से 7000 स्क्वायर फीट के लकड़ी का गोडाउन जल गया है। वहीं इस वजह से अगल-बगल के इलाके में धुएं का गुबार हो गया है। आग लगने की इस घटना के बाद कई हाई राइज इमारतों और प्लेटिनम मॉल को खाली करा लिया गया है। आग की वजह से उठ रहे धुएं से लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी।

आग लगने के बाद मलबे में एक व्यक्ति का शव भी मिला है। हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। शव मिलने के बाद उसे JJ अस्पताल पहुंचा दिया गया है। इसके बाद अब मलबे में कूलिंग एयर सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं आग लगने के बाद का मंजर बेहद ही भयावह दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आस-पास के लोग भारी संख्या में मौके पर मौजूद हैं।

Back to top button