टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 का उड़ाया मजाक ,अभिनेता के खिलाफ हुआ FIR दर्ज

चंद्रयान-3 22 अगस्त 2023|साउथ फिल्मों से लेकर हिंदी फिल्मों तक में दमदार एक्टिंग से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दरअसल एक्टर प्रकाश राज को ‘चंद्रयान-3’ पर पोस्ट करना काफी महंगा पड़ गया है। फिल्‍मों में दमदार एक्‍ट‍िंग के साथ ही अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर प्रकाश राज को सोशल मीडिया पर लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि प्रकाश राज ने बाद में अपने उस पोस्ट को लेकर सफाई दी थी लेकिन फिलहाल उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 मिशन पर किया था ये ट्वीट
बता दें कि वेटरन एक्टर प्रकाश राज ने रविवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर शर्ट और लुंगी पहने एक आदमी का कैरिकेचर शेयर किया था जिसमें वह चाय डाल रहा था. इसके साथ एक्टर ने लिखा, अभी चंद्रयान से पहला व्यू आया..विक्रमलैंडर जस्टटास्किंग.” वहीं प्रकाश राज को अपने इस ट्वीट के बाद से भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को प्रकाश राज द्वाका चंद्रयान-3 मिशन का मजाक उड़ाना रास नहीं आया है और उन्होंने चंद्रयान-3 मिशन को देश के गौरव से जुड़ा हुआ बताया है.

ट्रोल होने पर प्रकाश राज का रिएक्शन 

पोस्ट के वायरल होने के बाद प्रकाश राज को यूजर्स की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. हालाँकि, अभिनेता इससे कोई फर्क नहीं पड़ा. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘नफरत सिर्फ नफरत देखती है.. मैं #आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था.. हमारे केरल चायवाला का ज

बाद में दी थी ये सफाई 

पोस्ट के वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों ने प्रकाश की आलोचना की। लोगों ने उनसे देश के सबसे महत्वाकांक्षी अंतरिक्ष मिशन का मजाक उड़ाने पर सवाल उठाए और कहा कि प्रकाश बिना वजह पीएम मोदी का मजाक उड़ा रहे हैं। घटनाक्रम के बाद प्रकाश ने मंगलवार को कहा कि प्रिय अनअकैडमी ट्रोल्स और गोदी मीडिया जो केवल एक चायवाले को जानते हैं। यदि आप शिक्षित होना चाहते हैं तो कृपया पढ़ें, उन्होंने “नील आर्मस्ट्रांग और चंद्रमा” पर मलयाली शीर्षक वाले एक लेख का लिंक भी दिया। प्रकाश ने यह भी कहा था कि नफरत केवल नफरत देखती है। मैं आर्मस्ट्रांग के समय के एक चुटकुले का जिक्र कर रहा था। ट्रोल्स ने किस चायवाले को देखा…? 

Back to top button