बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग: राजधानी के कारोबारी का लाखों को सोना कार का शीशा तोड़कर हुआ पार….होटल की पार्किंग में हुई वारदात, 1 किलो से ज्यादा सोना लेकर आया था कर्मचारी डिस्ट्रीब्यूट करने….साइबर सेल जांच में जुटी

कोरबा 26 अक्टूबर 2021। छत्तीसगढ़ में त्योहारी सीजन में अपराधियों का हौसला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। कहीं चेन स्नेचिंग, तो कहीं मोबाइल लूट, तो कहीं खून खराबा। इन घटनाओं के बीच कोरबा से बड़ी खबर आ रही है। सराफा कारोबारी के कर्मचारी की कार से लाखों का सोना चोरी हो गया है। रायपुर के बड़े ज्वेलरी कारोबारी  का कर्मचारी कोरबा में ज्वेलरी डिस्टिब्यूट करने आया था, देर रात हो जाने की वजह से व्यापारी होटल विनायक  में रूका था, उसी दौरान ये पूरी वारदात हुई है। व्यापारी के मुताबिक जेवलरी से भरे बैग में करीब 1 किलो से ज्यादा सोना था। बाजार में उसकी कीमत करीब 50 लाख के आसपास बतायी जा रही है। घटना रात करीब ढ़ाई-तीन बजे के बीच की बतायी जा रही है।

 

जानकारी के मुताबिक कारोबारी के कर्मचारी का नाम आकाश धमेचा है। रायपुर से ये कर्मचारी कोरबा में अलग-अलग ज्वेलर्स को माल डिस्ट्रीब्यूट करने आया था, लेकिन देर रात हो जाने की वजह से वो निहारिका क्षेत्र में होटल विनायक में रूक गया। कर्मचारी के मुताबिक उसने होटल की पार्किंग में कार को ख़ड़ाकर  ज्वेलरी भरा बैग को कार में हो छोड़कर कमरे में आ गया।

जब वो सुबह सराफा बाजार निकलने के लिए कार के पास पहुँचा तो,पार्किंग में खड़ी उसकी कार का शीशा टूटा हुआ था और उसमें रखा सोने से भरा बैग गायब था। व्यापारी आकाश के मुताबिक थैले में 1 किलो से ज्यादा का सोना था। कर्मचारी के कार के बगल में एक इनोवा में भी तोड़फोड़ हुई है।

पुलिस को कर्मचारी पर ही शक

वारदात का पूरा तरीका संदिग्ध मालूम पड़ रहा है। पुलिस की टीम ने आकाश धमेचा  से साइबर सेल में पूछताछ कर रही है। दरअसल जिस तरह से वारदात की पूरी कहानी आकाश बता रहा है, उसने उसके खिलाफ ही शक को गहरा दिया है। पुलिस को शक है कि जब आकाश धमेचा होटल में रूका तो फिर बैग को साथ क्यों लेकर नहीं गया। कार पार्किंग में लाखों का सोना क्यों छोड़ा गया। पुलिस सीसीटीवी, कॉल डिटेल और उसके मूवमेंट के आधार पर उससे पूछताछ कर रही है।

 

Back to top button