हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

विधानसभा में आज: उप मुख्यमंत्री सहित दो मंत्री आज देंगे सवालों का जवाब, ध्यानाकर्षण में उठेगा शराब दुकानों की मनमानी का मुद्दा

रायपुर 14 फरवरी 2024। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज राजस्व एवं आपदा, पीचई, पीडब्ल्यूडी व वन विभाग से जुड़े सवाल उठेंगे। सदन में आज उप मुख्यमंत्री अरूण साव, वन मंत्री केदार कश्यप, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा सवालों का जवाब देंगे। भूमिहीन को पट्टा देने, अवैध प्लाटिंग की शिकायतों के अलावे जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार का मुद्दा भी सदन में उठेगा। वन विभाग में गड़बड़ी, डुबान प्रभावितों को मुआवजा सहित अन्य मुद्दों की गूंज भी आज सदन में सुनायी पड़ेगी।

विधानसभा में आज ध्यानाकर्षण में शराब दुकानों की अनियमितता का मुद्दा उठेगा। विधायक धर्मजीत सिंह प्लेसमेंट एजेंसियोंकी तरफ से देशी विदेशी शराब दुकानों के संचान में गड़बड़ी का मुद्दा उठायेंगे। वहीं जनकराम ध्रुव किसानों को फसल बीमा राशि का भुगतान नहीं किये जाने का मुद्दा उठायेंगे। आज से विधानसभा में अनुदान मागों पर चर्चा शुरू होगी। आज पहले दिन शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के विभागों के बजट अनुदान मांगों पर चर्चा होगी और उसे पास किया जायेगा।

Back to top button