टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

SECL कोरबा क्षेत्र की मानिकपुर खदान वित्तीय वर्ष खत्म होने से पहले ही 50 लाख टन कोल उत्पादन का बनाया रिकार्ड, जल्द शेष लक्ष्य पूरा करने का दावा..

कोरबा 31 जनवरी 2024 | कोरबा जिले का मानिकपुर कोयला खदान ने एक बार फिर वित्तीय वर्ष खत्म होने से 2 महीने पहले ही 50 लाख टन कोयला उत्पादन का रिकॉर्ड बनाया है. आपको बता दे वित्तीय वर्ष 2023-24 में मानिकपुर कोल परियोजना को कोयला उत्पादन लक्ष्य 52.50 दिया गया था, जिसका पीछा करते हुए प्रबंधन ने 50 लाख टन कोयले का उत्पादन कर लिया है. अधिकारियों ने शेष 2.50 लाख टन समय से पहले ही प्राप्त कर लेने का दावा भी किया है.

मानिकपुर के उपमहाप्रबंधक एच के प्रधान ने बताया कि मानिकपुर की कार्यसंस्कृति का ही प्रतिफल है कि यंहा के श्रमिको की लगन एवं मेहनत से ही समय से पहले उत्पादन लक्ष्य हासिल कर लेंगे , जिसका श्रेय मानिकपुर के समस्त अधिकारीयों तथा श्रमिकों को जाता
उप महाप्रबंधक प्रधान ने सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियो को बधाई देते हुए कहा कि उत्पादन के साथ ही हमने अभी तक 49.45 लाख टन कोयला डिस्पैच एवं 91.77 लाख क्यूबिक मीटर ओबीआर का निश्कासन भी किया और यह सब यहाँ के कर्मचारियों की कड़ी मेहनत व् लगन का परिणाम है.

उत्पादन के लक्ष्य को हासिल करने में श्रमिक प्रतिनिधियों एवं ठेका श्रमिको की भूमिका महत्वपूर्ण है सभी बधाई के पात्र है. मानिकपुर के खान प्रबंधक जी पी कुम्हार ने भी सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि टीम भावना से कार्य करते हुए सभी के सामूहिक प्रयास से ही हमने यह लक्ष्य हासिल किया. मानिकपुर के सभी श्रमिक प्रतिनिधि एवं विभाग प्रमुख सभी के प्रति उपक्षेत्रीय प्रबन्धक मानिकपुर ने सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया.

Back to top button