टॉप स्टोरीज़

पूर्व CM के घर पर हमला, घर में लगाई आग, गाड़ियों में की तोड़फोड़…मचा हड़कंप….

त्रिपुरा 03 जनवरी 2023: त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पुश्तैनी घर पर हमला हुआ है। हमलावरों ने उनके घर को आग के हवाले कर दिया और कार के शीशे फोड़ दिए। वारदात को अंजाम देने का आरोप CPM के कार्यकर्ताओं पर लगा है। पूर्व सीएम के जिस घर को आग के हवाले किया गया है, वह गोमती जिले के अंतर्गत उदयपुर सब डिवीजन के जमजुरी में स्थित था।

पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला हुआ है। ये हमला विशेष समुदाय के लोगों द्वारा किया गया है। हमलावरों ने उनके घर में आग लगा दी है और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। इसके अलावा चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है और बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, बिप्लब के पिता की पुण्यतिथि बुधवार को है और ऐसे में इस हमले को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये हमला बिप्लब देब के पैतृक घर उदयपुर के जामजूरी में एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा किया गया है। यहां ये बात भी अहम है कि बुधवार को होने वाली पिता की पुण्यतिथि के मौके पर बिप्लब यहां हवन करने के लिए जाने वाले हैं। पुण्यतिथि से एक दिन पहले विशेष समुदाय के लोगों द्वारा पूर्व सीएम के पैतृक घर पर हुए हमले को सीपीएम की साजिश बताई जा रही है। काकराबन के विधायक रतन चक्रवर्ती ने आज इस वर्ग के लोगों के साथ बैठक भी की थी। हालांकि अभी पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

Back to top button