बिग ब्रेकिंग

मेट्रो में सफर कर रहे युवक को आया हार्ट अटैक , पलभर में हुई मौत…

दिल्ली 10 दिसंबर 2023|दिल्ली मेट्रो में सफ़र कर रहे एक युवक की हार्ट अटैक से जान चली गई. दिल्ली मेट्रो में युवक को लोगों की भीड़ के बीच हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मेट्रो ट्रेन से निकाल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक MBBS का स्टूडेंट था. उसकी उम्र सिर्फ 25 साल थी.

बताया जा रहा है कि जान गंवाने वाले युवक का नाम मयंक गर्ग था. वह दिल्ली मेट्रो से बल्लभगढ़ से ISBT के लिए जा रहा था. वह मेट्रो ट्रेन में ही था, तभी जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन के पास उसे अचानक दिल का दौरा पड़ा. वह मेट्रो में ही गिर गया. ट्रेन रुकने पर उसे बाहर निकाला गया. उसे मूल चंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मयंक के रिश्ते में भाई मनोज कुमार ने बताया कि मयंक एमबीबीएस का स्टूडेंट था। शनिवार को वो पलवल से मेट्रो से दिल्ली के आईएसबीटी के लिए जा रहा था। तभी ये घटना हुई। इसके बाद हम लोग उसको लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां मौत हो गई।

राज्यसभा में उठा मुद्दा
संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान राज्यसभा में भी हार्ट अटैक से होने वाली मौतों का मुद्दा जोर शोर से उठाया गया। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने राज्यसभा में हार्टअटैक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि देशभर में एक साल में हर उम्र के करीब 5 लाख लोगों की जान हार्ट अटैक से गई है।

Back to top button