ADM की गुंडागर्दी …होटल महिल की कर दी धुनाई..ये था पूरा मामला…

वाराणसी 29 जुलाई 2024 उत्तर प्रदेश के वाराणसी के होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेस पर जब वीडीए का हथौड़ा चलना शुरू हुआ तो होटल के मालिक ज़फर अली खान और उनके छोटे भाई खुर्शीद ने कार्रवाई रोकने की अधिकारियों से गुहार लगाई. उल्टा होटल मालिक की बातों को सुनकर मौके पर मौजूद एडीएम अधिकारी अचानक उसके पास पहुंचे और पट्ट से एक हैड शॉट दे मारा. बस फिर क्या मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरा खोल रखा था,

खुर्शीद खान ने कहा कि ‘मैं जानता हूं कि हमारे होटल को छोड़कर दूसरों के यहां कार्रवाई नहीं होगी क्योंकि ज्यादातर होटल और गेस्ट हाउस बीजेपी नेताओं के हैं. वीडीए वीसी, सचिव, जोनल और जेई मिले हुए हैं. यहां 5 लाख रुपये एक स्लैब और 50 हजार रुपये हर हफ्ता का रेट है.

इसके बाद खर्शीद के सपोर्ट में करीब 100 लोग इकट्ठा हो गए लेकिन बुलडोजर कार्रवाई जारी रही. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एडीएम आलोक कुमार की चारों तरफ आलोचना हो रही है।

मामला शनिवार सुबह का बताया जा रहा है. वाराणसी विकास प्राधिकरण (VDA) का कहना है कि होटल वरुणा नदी के डूब क्षेत्र (ग्रीन बेल्ट) में बना है. 8 साल पहले भी होटल को सील किया गया था. शनिवार सुबह पुलिस ने होटल को खाली कराया और होटल को गिराने के लिए तोड़-फोड़ शुरू हुई। 90 कमरों के इस 5 मंजिला होटल को गिराने के लिए 5 बुलडोजर लगाए गए।

तहसीलदार संघ के अध्यक्ष पर गिरी गाज, मंत्री पर पैसे लेकर ट्रांसफर करने के आरोप मामले में सस्पेंड
NW News