वायरल न्यूज़

बीच उड़ान में हवाई जहाज का इंजन खराब, बिल्डिंग से टकराने से बाल-बाल बचा

नई दिल्लीः आसमान में उड़ते हुए अगर किसी हवाई जहाज में कमई आ जाए तो बड़े हादसे का शिकार हो जाते हैं, जिससे तमाम लोगों को अपनी जान से हाथ से धोना पड़ता है। देश और दुनिया में तमाम ऐसी विमा दुर्घटना हुई जिन्होंने लोगों को रोने के लिए मजबूर कर दिया। इस बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लग रहा है कि बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया।

बीच उड़ान में हवाई जहाज का इंजन खराब, बिल्डिंग से टकराने से बाल-बाल बचा

आप देख सकते हैं कि कैसे आसमान से उतरते हुए विमान पत्तों की तरह डगमगाने लगा। इतना ही नहीं लैंडिंग करते हुए कैसे पेड़ और इमारतों से टकराते हुए बचा। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हे भगवान की कृपा ही कह रहा है। अगर तनिक भी बैलेंस बिगड़ जाता तो शायद बड़ा हादसा हो सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

नियमित उड़ान पर था विमान, तभी आई खराब
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं क एक हवाई जहाज अपनी नियमित उड़ान पर था। तभी अचानक उसमें खराब आई। पायलट को जानकारी हुई कि पावर खत्म हो गई। विमान को ऊर्जा नहीं मिल रही थी, जिससे वह पत्तों की तरह नीचे की और खिसकने लगा।

Read more : VI ग्राहकों की लगी लॉटरी, हर महीने मिल रहा 10GB का मुफ्त डाटा

देखते ही देखते विमान इतना नीचे आ गया कि एक पल तो गला कि यह किसी बिल्डिंग से टकरा जाएगा, लेकिन पायलट ने अपना करतब दिखाते हुए उसे बड़े हादसे से बचाने का काम किया। पायलट की चतुराई की वजह से ही एक बड़ा हादसा होने से बचा गया। इस विमान की उड़ान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को जो भी देख रहा है वो सभ हैरान हैं। वीडियो देखकर हर कोई पायलट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बीच उड़ान में हवाई जहाज का इंजन खराब, बिल्डिंग से टकराने से बाल-बाल बचा

बाहर आते ही लोगों ने बोला ने ही राहत की सांस

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है, जहां विमान को डगमगाता देख एक बार के लिए लोगों की सांसें थम गई थीं। विमान को हवाई अड्डे के टैक्सीवे पर उतारा तो वह तेजी से फ‍िसला लेकिन कुछ देर बाद रुक गया। ग्राउंड स्टाफ उनकी सहायता के लिए दौड़ा, लेकिन स्वानेपेल और उनके साथी करिन बिना किसी चोट के विमान से बाहर निकल आए। इसके बाद कैरिन ने कहा, यह बेहद डरावना और तनावपूर्ण था, क्योंकि हम इन सभी घरों के बारे में सोच रहे थे। लोगों ने बाहर निकलते ही थैंक्स गोड बोला।

 

Back to top button