टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

ओवरब्रिज के नीचे फंसा हवाई जहाज, देखने वालों की लगी भीड़, देखिए वीडियो…

मोतिहारी29 दिसंबर 2023| बिहार के मोतिहारी में शुक्रवार (29 दिसंबर) की सुबह नेशनल हाइवे स्थित पिपराकोठी ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज की बॉडी फंस गई. प्लेन की बॉडी जैसे ही ओवरब्रिज के नीचे फंसी तो अफरातफरी मच गई. आसपास के लोगों की भीड़ देखने के लिए जुट गई. प्लेन की बॉडी फंस जाने के चलते एनएच पर करीब दो घंटे तक जाम लग गया. इससे आवागमन बाधित हो गया. ओवरब्रिज के नीचे हवाई जहाज की बॉडी फंसने के बाद स्थानीय प्रशासन को पहुंचना पड़ा.

ट्रक पर लोड की गई थी हवाई जहाज की बॉडी

सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस की टीम हवाई जहाज को निकलवाने में जुट गई. इस संबंध में बताया जाता है कि हवाई जहाज की बॉडी मुंबई से असम जा रही थी. बॉडी ट्रक पर लोड की गई थी. इस दौरान शुक्रवार की सुबह जब ट्रक बॉडी लेकर पूर्वी चंपारण जिले के एनएच-28 स्थित ओवरब्रिज के नीचे पहुंचा तो फंस गया.

मुंबई से असम जा रहा था प्लेन
जानकारी के अनुसार, हवाई जहाज को किसी कबाड़ व्यवसायी ने मुंबई में हुई निलामी में खरीदा था। जिसे मुंबई से असम एक बड़े ट्रक लॉरी से ले जाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि पिपराकोठी में एनएच 28 पर गोपालगंज के तरफ से आने वाले वाहनों को ओवरब्रिज के नीचे से पार कर मुजफ्फरपुर की ओर जाना होता है। हवाई जहाज लदा ट्रक पिपराकोठी के पास ओवर ब्रिज के नीचे से निकल रहा था। उसी दौरान वह ओवर ब्रिज के बीचो बीच उसके ऊपरी हिस्से में फंस गया। ड्राइवर ने फंसे ट्रक को निकालने का काफी प्रयास किया। लेकिन वह असफल रहा। जिस कारण एनएच 28 पर कुछ देर के लिए जाम लग गया.

अजीब नजारा देखने के लिए लगी भीड़
इधर, ट्रक पर लदे हवाई जहाज के ओवर ब्रिज में फंस जाने की जानकारी इलाके में फैल गई। आस पास के लोग उसे देखने दौड़कर आए। लोग उसकी तस्वीर खींचने लगे और सेल्फी लेने में व्यस्त रहे। हवाई जहाज लदा ट्रक के फंसने और जाम लगने के बाद पिपराकोठी थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचे। फिर ट्रक के सभी चक्कों की हवा निकालकर काफी मशक्कत के बाद ट्रक समेत हवाई जहाज को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने एनएच पर लगे जाम को समाप्त करवाया।

Back to top button