हेडलाइन

मुंह छुपाते हुए एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जानिये क्या है पूरा मामला, जारी हुआ था वारंट

रांची 17 जून 2023। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। धोखाधड़ी के केस में कोर्ट में अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया था। जिसके बाद शनिवार को अमिषा पटेल मुंह ढककर चुपचाप रांची सिविल कोर्ट (Civil Courts Ranchi) में पेश होने पहुंचीं. इसके बाद अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने सरेंडर कर दिया। रांची के अजय कुमार सिंह ने यह केस 17 नवंबर 2018 को सीजेएम कोर्ट में की थी। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवया गया था। उन पर पैसे लेकर म्यूजिक एल्बम नहीं बनाने का आरोप है। इसके अलावा, उन पर धोखाधड़ी और धमकाने का भी आरोप लगा है। कोर्ट ने उन्हें 21 जून को दोबारा से पेश होने का निर्देश दिया है।

अमीषा पटेल पर रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया था. अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने एक फिल्म के प्रमोशन और पब्लिसिटी के लिए रांची के रहने वाले फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपये लिए थे. फिल्म पूरी होने के बाद ब्याज समेत पैसे वापस करने थे. लेकिन 2013 में शुरू हुई ये फिल्म पूरी नहीं हो रही थी. लिहाजा अजय सिंह ने अपने पैसे वापस मांग लिए थे. अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने अजय कुमार सिंह के पैसे नहीं लौटाए. 

अजय कुमार सिंह की वकील विजया लक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है, लेकिन कोर्ट ने 21 जून को दोबारा हाजिर होने का निर्देश दिया है. वहीं, एक्ट्रेस अमीषा पटेल की तरफ से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष रखा. आपको बता दें कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम समन जारी हो चुका है, लेकिन वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं. बाद में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था.

Back to top button