स्पोर्ट्स

वर्ल्ड कप फाइनल में  अमेरिकी पॉपस्टार दुआ लीपा करेंगी परफॉर्म ! नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भव्य कार्यक्रम

मुंबई 17 नवंबर 2023|वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को दोपहर दो बजे शुरू होगा. टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने के बाद से ही भारतीय क्रिकेट फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन जिन भारतीयों को क्रिकेट में इतनी रूचि नहीं है, उन्हें भी इस दिन का इंतजार होने लगा है. दरअसल, ये इंतजार वर्ल्ड कप फाइनल में परफॉर्मेंस देने आ रही दुआ लीपा के लिए है. लीपा के भारत आने की आहट के बाद से ही सोशल मीडिया पर वह ट्रेंड करने लगी है. उनकी एंट्री ने वर्ल्ड कप 2023 की सरगर्मी और बढ़ा दी है.

दुआ लीपा महज 28 साल की हैं लेकिन दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोंइंग है. फुटबॉल जगत के बड़े टूर्नामेंट में भी वे ओपनिंग सेरेमनी में स्टेज संभाल चुकी है. यह पहली बार होगा जब वह किसी क्रिकेट इवेंट में परफॉर्मेंस देंगी|

14 साल की उम्र में यू-ट्यूब पर डालती थी सिंगिग वीडियो
दुआ लीपा एक अल्बेनियन मूल की ब्रिटिश सिंगर हैं. वह मॉडलिंग भी कर चुकी हैं और अपने गीतों को खुद लिखती भी हैं. लोग उनकी आवाज के कायल तो हैं ही, इसके साथ ही वह अपनी सुंदरता और अदाओं से भी कहर बरपाती हैं. बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपना म्यूजिकल करियर शुरू कर दिया था. 14 साल की उम्र में वह यू-ट्यूब पर गाने गाकर डालती रहती थीं. साल 2015 में दुआ को अपना पहला बड़ा ऑफर मिला. उन्हें वॉर्नर म्यूजिक ग्रुप ने साइन किया. बस इसके बाद दुआ ने मुड़कर नहीं देखा.

Back to top button