पॉलिटिकलहेडलाइन

अमित शाह 24 को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगे छत्तीसगढ़… 24 की शाम में पहुंचेंगे, ये है पूरा कार्यक्रम…

रायपुर 21 मार्च 2023। गृहमंत्री अमित शाह बस्तर दौरे पर आ रहे हैं। 24 मार्च की शाम अमित शाह बस्तर पहुंचेंगे। दो दिवसीय दौरे के दौरान वो पार्टी नेताओं से भी मिलेंगे। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बस्तर दौरा 24 मार्च से शुरू होगा। 24 मार्च की शाम वो बस्तर पहुंचेंगे, वही 25 मार्च को करनपुर सीआरपीएफ परिसर में राइज़िंग सेरेमनी में गृहमंत्री अमित शाह शामिल होंगे।

सीआरपीएफ के स्थापना दिवस में शामिल होने गृहमंत्री बस्तर पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम में पूरे देश से डेढ़ हजार से भी अधिक जवान और अधिकारी शामिल होंगे। इस दौरान 60 से 70 अधिकारी व जवानों को सराहनीय, उत्कृष्ट और वीरता का अवार्ड गृहमंत्री के हाथों मिलेगा। परेड के बाद अमित शाह संबोधन देंगे। माना जा रहा है कि बस्तर दौरे के दौरान गृहमंत्री पार्टी नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।

बस्तर में अमित शाह के कार्यक्रम के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बस्तर में अमित शाह का पार्टी स्तर पर कुछ कार्यक्रम है या नहीं, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है, लेकिन बस्तर में अमित शाह दौरे के दौरान कुछ चुनावी संकेत जरूर दे सकते हैं। कार्यक्रम में सीआरपीएफ डीजी ,प्रदेश के डीजी सहित कई सीआरपीएफ के उच्च अधिकारी शामिल होंगे। अमित शाह के कार्यक्रम के मद्देनजर स्थानीय एयरपोर्ट में आज ट्रायल लैंडिंग। हुई। कल तक अमित शाह का मिनट टू मिनट प्रोग्राम आ सकता है।

Back to top button