पॉलिटिकलहेडलाइन

रात 11 बजे तक चली अमित शाह की मीटिंग, सक्रियता बढ़ाने का निर्देश, विधायक-सांसदों की भी ली रिपोर्ट, संगठन में बदलाव की अटकलें

रायपुर 5 जुलाई 2023। अमित शाह की चुनावी बैठक देर रात तक चली। रात करीब 11 बजे बैठक खत्म हुई। बैठक का नतीजा क्या निकला ये तो साफ नहीं है, लेकिन बंदखाने से जो खबरें निकलकर सामने आयी, वो यही बता रहे हैं कि बैठक में अमित शाह ने दो टूक कहा है कि छत्तीसगढ़ में हर हाल में भाजपा की सरकार 2023 में बननी है।

विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की भी तैयारी करने को कहा गया है। बूथ लेवल को मजबूत करने पर जोर दिया है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर भी चर्चा की गयी। बैठक में संगठन के कुछ कामों से शाह संतुष्ट नजर नहीं आये। लिहाजा अटकलें लग रही है कि संगठन में कुछ बदलाव भी हो सकता है। सूत्र बताते हैं कि मीटिंग में एक -दो संभाग पर फोकस के बजाय सभी क्षेत्रों पर भी ध्यान देने को कहा।

सीनियर लीडर को दौरा करने और जिम्मेदारी बांटकर बूथ स्तर तक सक्रियता बढ़ाने को कहा। अमित शाह ने इस दौरान मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचे और मीडिया में प्रचार प्रसार को बढ़ाने को भी कहा है। अमित शाह ने सांसद और विधायकों की सक्रियता को लेकर भी जानकारी ली। विधायक और सांसद के क्षेत्र में सक्रियता को लेकर भी बातचीत बैठक में हुई।

Back to top button