हेडलाइन

एरियर्स अपडेट : 20 जनवरी तक देना होगा आवेदन, ये दस्तावेज भी कराने होंगे उपलब्ध, सभी शिक्षकों को जारी हुआ निर्देश

गौरेला पेंड्रा मरवाही 14 जनवरी 2023। एरियर्स का लंबे समय से इंतजार कर रहे शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है। जिन शिक्षकों का पुनरीक्षित, समयमान, नियमितीकरण और अन्य लंबित वेतन का एरियर्स रह गया है, उनके भुगतान की प्रक्रिया जल्द हो जायेगी। इसे लेकर डीईओ कार्यालय के निर्देश के बाद गौरेला पेंड्रा मरवाही बीईओ ने सभी शिक्षकों को निर्देश जारी किया है।

निर्देश में कहा गया है कि व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक पंचायत संवर्ग के लंबित एरियर्स भुगतान हेतु संबंधित शिक्षक पंचायत संवर्ग का निम्न से उच्च वर्ग (कोर्ट केस) पुनरीक्षित, समयमान वेतनमान और अन्य लंबित वेतन एरियर के भुगतान के लिए अपना आवेदन 20 जनवरी 2023 तक जरूर बीईओ कार्यालय में जमा करा दें ।

इस बाबत की तरफ से अनिवार्य रूप से दस्तावेज भी मांगे गए हैं, जिनमें एरियर्स का प्रकार, कोर्ट के प्रकरण की जानकारी, समयमान, पुनरीक्षित, नियमितीकरण के आदेश की छाया प्रति लंबित महंगाई भत्ता, वेतन एरियर के लिए अवकाश स्वीकृति, आदेश की छाया प्रति, माह की जानकारी वेतन रोकने के कारण, अन्य ब्लॉक से आए शिक्षक पंचायत संवर्ग के कर्मचारियों के लिए संबंधित जनपद पंचायत की अनाहरण प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक के प्रथम पेज की छाया प्रति, आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल नंबर की जानकारी मांगी गई है। आदेश में यह भी कहा गया है कि अगर तक आवेदन प्रस्तुत नहीं किया गया तो एस के संदर्भ में किसी तरह की पहल आगे नहीं की जाएगी।

Back to top button