रिलीज होते ही छाया ‘कल्कि’ का ट्रेलर, अमिताभ-प्रभास के रोल ने जगाया रोमांच,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: ‘कल्कि 2898 AD’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर एक दिलचस्प कहानी की ओर इशारा कर रहा है, जिसके कई आयाम विज्ञान की दुनिया में जाकर खुलते हैं. फिल्म के प्लॉट और लीड कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों रोमांचित कर दिया है. ट्रेलर करीब 2 मिनट 30 सेकंड लंबा है. ट्रेलर में कई सरप्राइज हैं, जो दर्शकों को हैरान कर रहे हैं.

Telegram Group Follow Now

रिलीज होते ही छाया ‘कल्कि’ का ट्रेलर, अमिताभ-प्रभास के रोल ने जगाया रोमांच,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘कल्कि 2898 AD’ के मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज से एक दिन पहले दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किया था. मेकर्स ने फिल्म के प्लॉट और किरदारों के नाम पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन दर्शक ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी को लेकर कयास लगा रहे हैं. पोस्टर के बाद रिलीज हुए ट्रेलर ने फिल्म के प्रति दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है.

Read more : Laptop Sahay Yojana: छात्रों को शैक्षणिक कौशलता में आगे बढ़ाने के लिए मिलेगा मुफ्त लैपटॉप,जल्द ले लाभ

ट्रेलर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, दर्शक फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं. ‘कल्कि 2898 AD’ फिक्शन के साथ ही बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है. फिल्म दिखाती है कि भले ही युग कोई भी हो, लेकिन हमेशा से बुराई पर अच्छाई की ही जीत हुई है. फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में प्रभास और अमिताभ बच्चन धांसू एक्शन करते भी नजर आएंगे.

छा गया ट्रेलर

इस मच अवेटेड फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस ने फिल्म की पहली झलक देखते ही इसे सुपरहिट करार दे दिया है. मार-धाड़, एक्शन और फिक्शन से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर पर ऑडियंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया है.

रिलीज होते ही छाया ‘कल्कि’ का ट्रेलर, अमिताभ-प्रभास के रोल ने जगाया रोमांच,इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं. इसमें कमल हासन और दिशा पाटनी का भी अहम रोल है. इनके अलावा, राजेंद्र प्रसाद और ब्रह्मानंदम अहम रोल में हैं. फिल्म के संगीत को संतोष नारायण ने तैयार किया है. फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

Related Articles

NW News