हेडलाइन

CG- विधायक की गुंडागर्दी : कांग्रेस प्रत्याशी ने महिला से की धक्का-मुकी, मोबाइल छिने, महिला ने दर्ज करायी थाने में शिकायत, VIDEO देखें

रायपुर 12 नवंबर 2023। कुनकुरी प्रत्याशी यूडी मिंज पर महिला के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। इस पूरे मामले का एक VIDEO भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।इधर महिला ने इस मामले में कुनकुरी थाने में शिकायत दर्ज करायी है।  महिला की तरफ से दर्ज करायी गयी शिकायत के मुताबुक उन्होंने अपना नाम मंजू भगत बताया है।

मंजू की शिकायत के मुताबिक सुबह 8.30 बजे कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज ने महिला के घर में घुसकर धक्का मुकी करते हुए उसके हाथ से मोबाइल छिन लिया। महिला ने कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज के अलावे प्रकाश किस्फोटा, विमल राम, महिंद्र राम, अर्जन राम सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी है। आरोप के मुताबिक प्रत्याशी के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता उसके घर में घुस आये।

महिला का आरोप है कि उस पर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने का दवाब बनाया गया। उसके बाद पार्टी कार्यालय के लिए एक रूम मांगा गया, जब महिला ने इससे इनकार किया तो कांग्रेस प्रत्याशी ने उसके साथ विवाद शुरू कर दिया। यूडी मिंज ने ये धमकी दी कि दोबारा से विधायक बनने पर ठिकाने लगा दूंगा। महिला ने विधायक की धमकी पर खुद को खतरा बताया है। महिला ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।  

Back to top button