Uncategorized @hiस्पोर्ट्स

एशिया कप 2023 : आज होगा भारत और श्रीलंका के बीच में सुपर 4 राउंड का मुकाबला ,श्रीलंका के इस रिकॉर्ड से रहना होगा सावधान

12 सितम्बर 2023|एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड का चौथा मुकाबला आज भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले यह मुकाबला दोपहर तीन बजे से शुरू होगा। दोनों ही टीमें सुपर-4 राउंड में अपने पहले मुकाबले को जीतकर यहां पहुंची हैं। इसलिए दोनों टीमों की नजर इस मुकाबले में भी जीत हासिल कर टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने पर होगी।

इस रिकॉर्ड से रहना होगा सावधान 

श्रीलंका की टीम 4 जून 2023 से लगातार अब तक 13 मुकाबले जीत चुकी है। श्रीलंका के खिलाड़ियों ने एक जुट होकर प्रदर्शन किया है। श्रीलंका ने अभी तक अफगानिस्तान, यूएई, ओमान, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नीदरलैंड, जिम्बाब्वे, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश को पटखनी दी है। वनडे क्रिकेट में श्रीलंका की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और श्रीलंका के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं। श्रीलंका ने लगातार 13 वनडे मुकाबले जीते हैं और भारत को इस रिकॉर्ड से सावधान रहने की जरूरत है। 

मैच से तय होगा फाइनल का रास्ता 

भारत और श्रीलंका ने सुपर-4 में एक-एक मुकाबला जीता है। दोनों टीमों के दो-दो अंक हैं। फाइनल में पहुंचने के लिए दोनों टीमों को ये मैच जीतना बहुत ही आवश्यक है। सुपर के पहले मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को पटखनी दी थी। वहीं, भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराया है। अगर इस मैच में श्रीलंका की टीम जीत दर्ज कर लेती है, तो उसके चार अंक हो जाएंगे और वह फाइनल की तरफ अपने कदम बढ़ा देगी। वहीं, फिर भारतीय टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए 15 सितंबर को होने वाले मुकाबले पर निर्भर रहना पड़ सकता है। 

Back to top button