अध्यातम

3अगस्त 2023: मेष, तुला, मकर राशि वाले नए व्यापार में भाग्य बेच सकते हैं, जानें आज का राशिफल

राशिफल के अनुसार आज यानि 3 अगस्त 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक आज के दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ दिन है, अगर किसी चीज में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो, वृश्चिक राशि वालों का आज वर्कस्पेस पर किसी से झगड़ हो सकता है. 

मेष राशि-  आज का दिन बड़ा भी खुशियों से भरा रहेगा. आपका आज का दिन बहुत अच्छा बीतने  वाला है. आज आपको आपके परिजनों से कोई सुखद समाचार मिल सकता है, जिससे आपको बहुत ही प्रसन्नता होगी, और आपका रोम रोम  खिल उठेगा.व्यापार करने वाले जातक आज यदि कोई नया व्यापार करना चाहते हैं, या किसी नए व्यापार को करने में अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं तो, आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा. 

वृषभ राशि– आज का दिन अच्छा रहेगा. आज समाज में आपको मान सम्मान मिलेगा.आपकी प्रतिष्ठा की हर जगह पर तारीफ होगी.आज आपके संबंध अपने रिश्तेदारों से और परिवार के सदस्यों से बहुत ही मधुर रखेंगे. यदि आप कोई नया व्यवसाय खोलना चाहते हैं तो, आज आपको कामयाबी मिलेगी.आपके लिए समय अनुकूल है.जिसमें आपको धन की प्राप्ति हो सकती है. व्यवसाय में थोड़ी सी मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी.

मिथुन राशि- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा.अपने भाई या बहन की सेहत को लेकर आज बहुत परेशान हो सकते हैं.उनके परिवार में यदि कोई विवाद चल रहा है उसको लेकर आपका मन बहुत ही परेशान हो सकता है. आज आपको अपने भाई या बहन के साथ बहुत भी सहानुभूति रहेगी, और आपके परिवार के सदस्यों को भी आप की आवश्यकता है,कठिनाई के समय में उनके साथ खड़े रहे.अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

कर्क राशि-आज का कर्क  राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से आज का दिन बेहतर है। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे।

सिंह राशि-आज का सिंह राशिफल बताता  है कि इस राशि के जातक आज आपको किसी खास काम में अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलेगी। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। आपको किसी तरह की पुरानी बातों पर ज्यादा ध्यान देने से बचना चाहिए। साथ ही पैसों का लेन-देन करते समय थोड़ी सावधानी बरतें। अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा। .

कन्या राशि- आज का कन्या राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज आपका सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। छात्रों के करियर में नया बदलाव आयेगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स पर काम करते हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जिससे आपको काफी लाभ मिलेगा।

तुला राशि– आज घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में सफल हो सकते हैं। इस राशि के लवमेट आज जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस में किसी कारण से आपको ज्यादा काम करना पड़ सकता है। कामकाज में व्यस्त रहेंगे। भागदौड़ भी बना रहेगा। कुछ परेशानियों के कारण रोजमर्रा के काम में बदलाव हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि– आज आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। सामने आई चुनौतियों को धैर्य के साथ आसानी से खत्म कर लेंगे। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। अचानक फायदा होने के योग बन रहे हैं। किसी पुराने काम का नतीजा आपके फेवर में हो सकता है। करियर में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं। किसी भी काम को करने से पहले किसी अनुभवी लोगों की सलाह जरूर ले लें।

धनु राशि– आपका दिन उत्तम रहेगा। आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे, जो आगे चलकर आपको लाभ दिलायेंगे। जो भी काम करेंगे, उसमें आपको फायदा जरूर होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत और बेहतर होंगे। आप अपनी कोशिशों में बहुत हद तक सफल होंगे। आपकी सकारात्मक सोच कारगर होगी। संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिलेगी। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल जायेगा। आपकी मेहनत रंग लायेगी

मकर राशि– आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. आपको अपने चारों और खुशियां ही खुशियां नजर आएंगी,जिससे आपका मन बहुत  प्रसन्न रहेगा.आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.आप किसी  परेशानी में होंगे तो,आपके परिवार के सदस्य आपको सबसे आगे खड़े मिलेंगे.आपको आपके व्यापार में या व्यवसाय में बहुत दिनों से परेशानियां आ रही थी,आज आपकी सभी परेशानियां दूर हो सकती है, 

कुंभ राशि– आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. आप आज अपनी सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. आपको पेट से संबंधित या कमर से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती हैं, इसलिए आप अपने खानपान पर विशेष ध्यान दें, नहीं तो, आपकी सेहत और भी ज्यादा खराब हो सकती है.अपने जीवन साथी की सेहत का भी विशेष ध्यान रखें, और उनका हर क्षेत्र में सहयोग दें. आपका जीवन साथी जहां पर गलत कार्य कर रहा है,

मीन राशि-  आज का बहुत बड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. व्यापार करने वाले जातक यदि अपने व्यापार में कोई फेरबदल करना चाहते हैं तो, आज बिल्कुल भी ना करें अन्यथा, आप को हानि का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़  सकती हैं.यदि आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो,आज अपना यात्रा का प्लान टाल दें,नहीं तो कोई दुर्घटना कर सकते हैं और आपको कोई शारीरिक चोट भी लग सकती हैं

Back to top button