अध्यातम

4 दिसंबर का राशिफल : वृष, तुला, धनु, मीन राशि वालों का व्यापार थोड़ा मंदा चलेगा, जानिए आज का राशिफल

मेष राशि : आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में कामयाब रहेंगे। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।

वृष राशि : आज का दिन सुख समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको वाणी की सौम्यता को बनाएं रखनी होगी और आपको कोई बड़े लक्ष्य पर पूरा फोकस रहेगा। रचनात्मक विषयों से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि : आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचना होगा और यदि आपने किसी निवेश को करने का मन बनाया है, तो आप उसे पूरा कर सकते हैं।

कर्क राशि : आज का दिन किसी नए काम की शुरूआत करना अच्छा रहेगा। किसी बड़े लक्ष्य पर फोकस बनाएं रखेंगे और महत्वपूर्ण विषयों में गति आएगी। आर्थिक मामलों में सहजता से आगे बढ़े, नहीं तो समस्या हो सकती है।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सामाजिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

कन्या राशि :आज का दिन आपके लिए किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के लिए रहेगा। आपको किसी बड़े लक्ष्य को आसानी से पूरा करना होगा। भाग्य का साथ आपको पूरा मिलेगा।

तुला राशि :आज का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से थोड़ा कमजोर रहने वाला है। अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिससे समस्या होगी और विपरीत परिस्थिति में धैर्य बनाए रखना होगा।

वृश्चिक राशि : आज का दिन दांपत्य जीवन में मधुरता बनाए रखने के लिए रहेगा। आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी, लेकिन आप कोई निर्णय जल्दबाजी में ना ले, नहीं तो इससे बाद में आपको समस्या होगी।

धनु राशि : आज का दिन मेहनत और से काम करने के लिए रहेगा । आप बाहरी लोगों की बातों में आ सकते हैं, जिससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। आवश्यक कामों में आप बिल्कुल ढील ना दें।

मकर राशि: आपको मानसिक तनाव और तनाव से बचना होगा। लंबी अवधि के आधार पर निवेश आपको अच्छा-खासा मुनाफ़ा दिला सकता है। जिस पर आप भरोसा करते हैं वह आपके प्रति पूरी तरह सच्चा नहीं हो सकता। दूसरों को समझाने की आपकी क्षमता आपकी समस्याओं को सुलझाने में मदद कर सकती है। ऐ

कुंभ राशि: आपको अपने खान-पान पर ध्यान देना चाहिए और व्यायाम को प्राथमिकता देनी चाहिए। आर्थिक लाभ हो सकता है। मेहमान आपके दरवाज़े पर आ सकते हैं और आप उनकी संगति में एक शानदार शाम बिता सकते हैं। प्रेम पवित्र और पवित्र होगा। आपकी समस्या सुलझाने की क्षमता आपको पहचान दिला सकती है। आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा।

मीन राशि : यदि वित्त का प्रबंधन करना कठिन हो जाए तो आपको किसी बुजुर्ग की सलाह लेनी चाहिए। प्रेम जीवन बहुत बढ़िया रहेगा। खाली समय में आप लंबित काम निपटा सकते हैं। काम में आपकी तीक्ष्ण बुद्धि और सटीकता आपके बॉस को प्रभावित कर सकती है।

Back to top button