बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: दिसंबर की इस तारीख को होने जा रही कटरीना कैफ, विक्की कौशल शादी…गेस्ट लिस्ट हो गई फाइनल…शादी में सलमान खान…

मुंबई 15 नवंबर 2021।कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनके भव्य आयोजन में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट सामने आई है। खबर है कि ये जोड़ा बॉलीवुड के अपनी करीबी दोस्तों को 7 से 9 दिसंबर तक खुद को फ्री रखने की गुजारिश कर रहा है। करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल जैसे ए-लिस्टर्स स्टार्स के शादी में शामिल होने की सूचना है।

होटल की बुकिंग हुई पूरी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा। हालांकि शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है, इसकी अभी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है। इस वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम करेंगी। अलग-अलग आयोजनों के लिए अलग-अलग कंपनियों को काम पर रखा जा रहा है, न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने इसकी पुष्टि की है।

सलमान नहीं होंगे कटरीना की शादी का हिस्सा
जी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार सलमान खान परिवार संग इस इवेंट में शामिल नहीं होंगे. कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को वह स्किप कर सकते हैं. कहा यह भी जा रहा है कि पहला इन्वाइट सलमान खान और उनके परिवार को भेजा गया था. सभी जानते हैं कि कटरीना कैफ के सलमान खान संग पारिवारिक संबंध हैं. अच्छे और बुरे वक्त में सलमान उनके साथ हमेशा खड़े रहे हैं.

Back to top button