बिग ब्रेकिंग

VIDEO: कार पर गिरा पेड़….बारिश में पहुना गेस्ट हाउस के पास गिरा पेड़…..

रायपुर 9 जुलाई 2022। राजधानी में पिछले 24 घंटे से रूक-रूककर बारिश हो रही है। हालांकि बारिश बहुत ज्यादा मूसलाधार तो नहीं हुई है, बावजूद बारिश की वजह से छिटपुट घटना की सूचना लगातार मिल रही है। आज दोपहर रायपुर के पहुना गेस्ट हाउस के बाद एक विशालकाय पेड़ सड़क पर एक कार के ऊपर गिर गयी। हादसे में चंद सेकंड का फासला रहा, नहीं तो घटना विभत्स हो सकता है। पेड़ कार के पिछले हिस्से मेें डिक्की के उपर गिरी, जिसकी वजह से किसी को कोई चोट नहीं लगा।

वहीं पेड़ गिरने की वजह से बिजली व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गयी। पेड़ बिजली के तारों को तोड़ते हुए जमीन पर गिरी, जिसकी वजह से तेज स्पार्क भी हुआ, हालांकि समय रहते तुरंत बिजली का कनेक्शन काट दिया गया, जिसकी वजह से कोई हादसा नहीं हुआ।

पेड़ गिरने की वजह से शंकर नगर क्षेत्र में जाम की स्थिति बन गयी। वनवे रोड कर किसी तरह से यातायात को सुचारू किया गया। पेड़ को काटकर रास्ता साफ कराया जा रहा है। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों खासकर बस्तर के इलाके में जोरदार बारिश और रायपुर, दुर्ग संभाग के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश की चेतावनी दी है।

Back to top button