Automobile

Bajaj Platina हैं बाईकों का ‘माइलेज किंग’, आज ही 25 हजार में खरीदें बाइक

अगर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान हैं और अपने लिए एक ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। इस रिपोर्ट में आप बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के बारे में जानेंगे। जो कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक तो है ही। बल्कि इसमें आपको ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है। इस बाइक को काफी शानदार लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें काफी पॉवरफुल इंजन लगाया गया है।

Bajaj Platina हैं बाईकों का ‘माइलेज किंग’, आज ही 25 हजार में खरीदें बाइक

Bajaj Platina इंजन और कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें 115.4cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8.60Ps का अधिकतम पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 70 किलोमीटर तक कि दूरी काफी आसानी से तय कर सकती है।

read more: नक्सलियों के खात्मे की फुलप्रूफ प्लानिंग: यूनिफाइड कमांड की बैठक में रणनीति हुई तैयार, विकास, विश्वास व समन्वय पर जोर

इस बाइक को 70,854 रुपये से 80,275 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। हालांकि यह आपको इससे कम कीमत पर भी मिल सकती है। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम कीमत पर सेल किया जा रहा है।

Bikewale पर Bajaj Platina की बेस्ट कीमत

बाइक वाले (Bikewale)कैसी वेबसाइट है जहां पर बजाज प्लैटिना की कीमत काफी कम है। अगर आप अभी इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो यहां आपको ₹25000 में मिल जाएगी। हालांकि 2014 मॉडल बाइक है जो काफी ज्यादा चल चुकी है।

यह उन लोगों के लिए काफी अच्छा होने वाला है जिनका बजट काफी कम होता है। अगर आपको बाइक चलाना सीखना है या फिर कुछ समय के लिए एक सवारी चाहिए तो इस विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

Bajaj Platina हैं बाईकों का ‘माइलेज किंग’, आज ही 25 हजार में खरीदें बाइक

Droom वेबसाइट पर भी बजाज प्लैटिना को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2015 मॉडल की कीमत ₹32000 रखी गई है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है। अगर आपको अच्छी कंडीशन वाली एक शानदार बाइक चाहिए तो इसे देख सकते हैं वेबसाइट पर बताया गया है कि यह काफी कम चली हुई है और इस पर किसी भी प्रकार का डैमेज नहीं है। हालांकि टेस्ट राइड लेकर आप पूरी जांच कर सकते हैं।

 

Back to top button