हेडलाइन

कांकेर में सजा बंसल न्यूज का मंच…”बदल गया कांकेर” के LIVE प्रोग्राम में मंत्री-विधायक होंगे मेहमान….और हम उठायेंगे आपके सरोकारों से जुड़े सवाल..

रायपुर 1 अप्रैल 2023। मंच सज चुका है… तैयारियां पूरी हो गयी है…अब बस इंतजार है, तो सुबह के 11 बजने का।…जहां आप होंगे..हम होंगे…मंत्री-विधायक मेहमान होंगे और बंसल न्यूज मेजबान बनकर आपके सरोकारों की बात उठायेगा। “बंसल न्यूज” कल कांकेर से आपके शहर से LIVE रहेगा। जहां मेहमान के तौर पर मंत्री-विधायक आमंत्रित हैं, तो वहीं मेजबान के तौर पर बंसल न्यूज का परिवार मौजूद रहेगा। सुबह 11 बजे से “बदल गया कांकेर” का कांकेर से लाइव प्रसारण होगा। कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो चुकी है। कार्यक्रम में बतौर एंकर बंसल न्यूज के स्टेट एडिटर आदित्य नामदेव कार्यक्रम का संचालन करेंगे। कांकेर के विकास यात्रा पर आधारित “बदल गया कांकेर” के LIVE प्रसारण में विकास के सफर की बात तो होगी, जन सरोकारों पर भी सवाल जवाब होगा। वहीं मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है। इस कार्यक्रम में बतौर डिजीटल मीडिया पार्टनर nwnews24.com भी अपनी सक्रिय भूमिका निभायेगा।

चीफ गेस्ट के तौर पर जहां महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया मौजूद रहेंगी, तो वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी करेंगे। विशिष्ट मेहमानों में विधानसभा उपाध्यक्ष संतराम नेताम, विधायक शिशुपाल सोरी, विधायक अनूप नाग, विधायक सावित्री मंडावी भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहेंगे। वहीं अतिथि के तौर पर कलेक्टर डॉ प्रियंका शुक्ला और पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा भी मौजूद रहेंगे।

कांकेर के होटल बाफना लॉन में कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11 बजे से होगा। कांकेर जिले के विकास पर आधारित सोच, दुरदर्शिता और शासन की योजनाओं पर आधारित कार्यक्रम के आमलोग भी गवाह बन सकते हैं। स्टेट एडिटर आदित्य नामदेव कार्यक्रम में बतौर एंकर मेहमानों से कांकेर के विकास के प्रति सोच, रणनीति और योजनाओं पर आधारित कार्यक्रमों पर सवाल जवाब करेंगे।

कार्यक्रम में जिले में नक्सल उन्नयन, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास, विकास के पैमाने पर आकांक्षी जिले की बेहतरी का प्रयास व कांकेर के उन्नयन की सोच पर विस्तार से बातें होगी। समय जरूर याद रखियेगा कांकेर के होटल बाफना लॉन में 2 अप्रैल को सुबह 11 बजे से ।

Back to top button